राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

कोरोना काल में अस्थि विसर्जन के लिए आगे आया बागड़ा ब्राह्मण समाज, जयपुर से हरिद्वार के लिए रवाना की 4 बसें

कोरोना काल में अस्थि विसर्जन के लिए बागड़ा ब्राह्मण समाज ने 4 बसें हरिद्वार के लिए रवाना की हैं. इस मौके पर मुख्य सचेतक डॉ. महेश जोशी और विधायक रामलाल शर्मा ने समाज बंधुओं की इस पहल को सराहनीय बताया. हरिद्वार आने-जाने रहने और खाने का समस्त खर्चा महासभा उठाएगी.

By

Published : May 31, 2020, 10:53 PM IST

बागड़ा ब्राह्मण समाज  अस्थि विसर्जन  डॉ. महेश जोशी  कोरोना वायरस  जयपुर न्यूज  राजस्थान न्यूज  Bagda brahmin society  Dr.Mahesh joshi  rajasthan news  jaipur news  corona virus
अखिल भारतीय बागड़ा ब्राह्मण समाज की ओर से दिवंगत समाज बंधुओं के अस्थि कलश विसर्जन के लिए जयपुर से हरिद्वार तक 4 बसे रवाना की गई

जयपुर.वैश्विक महामारी कोरोना के संकट काल के दौरान दिवंगत हुए लोगों के अस्थि कलश विसर्जन के लिए ना केवल राजनीतिक दल बल्कि सामाजिक संस्थाएं भी लगातार आगे आ रही हैं. इसी कड़ी में अखिल भारतीय बागड़ा ब्राह्मण समाज की ओर से दिवंगत समाज बंधुओं के अस्थि कलश विसर्जन के लिए जयपुर से हरिद्वार तक 4 बसें रवाना की गई.

जयपुर से हरिद्वार के लिए रवाना 4 बसें

सरकारी मुख्य सचेतक डॉ. महेश जोशी, बीजेपी विधायक रामलाल शर्मा और समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष बद्री नारायण बागड़ा ने इन बसों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इस मौके पर डॉक्टर महेश जोशी और विधायक रामलाल ने समाज बंधुओं की इस पहल को सराहनीय बताया और कहा कि बागड़ा समाज संकट के इस काल में देश सेवा के साथ ही समाज सेवा में भी जुटा है और अन्य समाजों को भी इससे सीख लेनी चाहिए.

पढ़ें-झालावाड़: भाजपा ने 2 बसों से 50 लोगों को अस्थि कलश के साथ भेजा हरिद्वार

वहीं महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बद्री बागड़ा ने बताया कि जयपुर से हरिद्वार के लिए रवाना की गई इन बसों में कुल 32 अस्थि कलश के साथ 90 परिजनों को 4 बसों के जरिए हरिद्वार भेजा गया है. बागड़ा के अनुसार हरिद्वार आने-जाने रहने और खाने का समस्त खर्चा महासभा उठाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details