राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

कोरोना संकट काल में 'बागड़ा ब्राह्मण समाज' ने PM केयर फंड में दिए 5 लाख

वैश्विक महामारी कोरोना संकट के बीच इसके बचाव और जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए लोग और समाज आगे आ रहे हैं. इसी कड़ी में बागड़ा ब्राह्मण समाज ने भी अपना योगदान दिया है. हाल ही में मुख्यमंत्री राहत कोष में समाज की ओर से 11 लाख रुपए की मदद करने वाले बागड़ा ब्राह्मण समाज ने प्रधानमंत्री केयर फंड में भी इस महामारी की रोकथाम के लिए 5 लाख रुपए की मदद की है.

By

Published : Apr 26, 2020, 9:54 AM IST

jaipur news  5 lakh rupees in PM care fund  PM care fund news  bagda brahmin samaj jaipur
PM केयर फंड में 5 लाख रुपए की दी सहायता

जयपुर.अखिल भारतीय बागड़ा ब्राह्मण के अध्यक्ष बद्रीनारायण शर्मा के नेतृत्व में समाज बंधुओं का प्रतिनिधिमंडल भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के पास पहुंचा. उन्हें पीएम केयर फंड के लिए 5 लाख का चेक सौंपा. प्रतिनिधिमंडल में चौमूं से भाजपा विधायक रामलाल शर्मा, महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता पुरुषोत्तम शर्मा, कोषाध्यक्ष प्रहलाद किशन शर्मा, पूर्व कोषाध्यक्ष कैलाश मेहता और राकेश बागड़ा शामिल रहे.

PM केयर फंड में 5 लाख रुपए की दी सहायता

इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने समाज बंधुओं का आभार जताया और कहा कि महामारी से उपजे संकट के बीच बागड़ा ब्राह्मण समाज ने जनकल्याण की इस पहल के जरिए समाज के परोपकारी भावना को उजागर किया है. पूनिया ने कहा कि समाज के परिश्रम की पूंजी राष्ट्र हित में काम आएगी. इसके लिए बागड़ा समाज धन्यवाद का पात्र है.

यह भी पढ़ेंःमुख्यमंत्री गहलोत ने अक्षय तृतीया पर प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं, कहा- घर में मनाएं त्योहार

यहां आपको बता दें कि कोविड-19 महामारी से बचाव और रोकथाम के लिए बागड़ा ब्राह्मण समाज ने अब तक 16 लाख रुपए की आर्थिक मदद की है, जिसमें 11 लाख रुपए मुख्यमंत्री राहत कोष और 5 लाख रुपए प्रधानमंत्री राहत कोष में दिए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details