राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

दिल्ली से जयपुर लौटे अविनाश पांडे, कहा- CWC की बैठक में सोनिया गांधी ने महाराष्ट्र के वरिष्ठ नेताओं से की चर्चा

राजस्थान कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे स्टेट प्लेन से दिल्ली से जयपुर पहुंचे. अविनाश सोमवार को सीडब्ल्यूसी की बैठक के सिलसिले में दिल्ली गए थे. एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने महाराष्ट्र के वरिष्ठ नेताओं के साथ सोनिया गांधी की मीटिंग को लेकर बयान दिया.

By

Published : Nov 12, 2019, 4:37 PM IST

जयपुर, Avinash Pandey's statement

जयपुर. महाराष्ट्र में चल रहे सियासी संकट को लेकर दिल्ली में बैठक के बाद आज यानी मंगलवार को राजस्थान कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे स्टेट प्लेन से जयपुर पहुंचे. इस दौरान उनके साथ मंत्री सुभाष गर्ग भी मौजूद रहे.

बैठक के बाद कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे पहुंचे जयपुर

बैठक करके वापस आने के बाद एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत करते हुए अविनाश ने कहा कि सोमवार को कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक हुई थी. जिसमें महाराष्ट्र के वरिष्ठ नेताओं के साथ सोनिया गांधी ने मुलाकात की.

पढ़ें:महाराष्ट्र में NCP को मिला सरकार बनाने का मौका, आज तक का समय

पांडे ने कहा कि आने वाले समय में महाराष्ट्र की जनता के लिए एक स्थाई सरकार बनाने में कांग्रेस की उसमें क्या भूमिका हो सकती है, ऐसे तमाम संभावनाओं पर चर्चा हुई. उन्होंने ये भी कहा कि इसको लेकर हमारे सहयोगी दल एनसीपी के साथ चर्चा होने वाली है, जिसमें सभी लोगों को एकत्रित रहना है और पूरी जिम्मेदारी के साथ जनता के मैंडेट का सम्मान करते हुए महाराष्ट्र के लिए एक स्थाई सरकार बनानी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details