राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर के चाकसू में महिला को बंधक बनाकर किया गया था रेप, मामला दर्ज

राजधानी में लगातार बढ़ते बलात्कार और अपहरण की घटनाएं, पुलिस के लिए चुनौती बनती जा रही है. चाकसू के शिवदासपुरा थाने में 30 साल की पीड़िता ने अपहरण और बलात्कार करने का मामला दर्ज कराया है.

By

Published : Sep 28, 2019, 8:37 AM IST

राजधानी में लगातार बढ़ते बलात्कार और अपहरण की घटनाएं, पुलसि के लिए बनी चुनौती, case registered at shivdaspura station

चाकसू (जयपुर).चाकसू के शिवदासपुरा थाने में एक 30 साल की पीड़िता ने अपहरण कर बलात्कार करने का आरोप दर्ज कराया है. शिवदासपुरा थाना प्रभारी इंद्रराज मरोडिया का कहना है कि पीड़िता दिल्ली की रहने वाली है और शादीशुदा है. पीड़िता का ससुराल शिवदासपुरा थाना इलाके में है, लेकिन अपने पति से अलग रहती है.

राजधानी में लगातार बढ़ते बलात्कार और अपहरण की घटनाएं पुलसि के लिए बनी चुनौती

पुलिस ने पीड़िता के पर्चा बयान के आधार पर मामला दर्ज कर आगे की जांच में जुट गई है. एसएसओ इन्द्रराज मरोडिया ने बताया कि पीड़िता के मुताबिक उसे दिल्ली से तीन युवक अपहरण कर लेकर आए थे, बाद में दिल्ली से जयपुर के बीच किसी अज्ञात जगह पर बंधक बनाकर एक युवक ने मारपीट करके उसके साथ बलात्कार किया.

पढ़ें: सांसद ने राज्य सरकार को दी बड़ी चुनौती...कहा- सभी अधिकारियों, जनप्रतिनिधियों का हो लाइव नार्को टेस्ट

आरोपियों के चुंगल से निकलने के बाद महिला ने बलात्कार का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने बताया कि पीड़िता को सुरक्षार्थ अपराजिता महिला गृह में दाखिला करवाया गया है. महिला से मिली जानकारी के मुताबिक करीब 10 दिन पहले द्वारकापुरी सेक्टर-21 दिल्ली में एक लड़के को पीड़िता ने थप्पड़ मारा था. जिसके बाद लड़के ने दो साथियों के साथ मिलकर पीड़िता का अपहरण कर लिया. पुलिस मामले की पड़ताल आरोपियों की तलाश में जुट गई है. शनिवार को पीड़िता का मेडिकल होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details