राजस्थान

rajasthan

जयपुरः PHED दफ्तर पहुंचा कोरोना वायरस, सहायक अभियंता मिले पॉजिटिव

By

Published : Jul 20, 2020, 10:52 PM IST

राजधानी में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. सोमवार कोरोना जवाहर नगर स्थित जलदाय विभाग कार्यालय में भी पहुंच गया. जहां सहायक अभियंता के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद कार्यालय को खाली कराकर सैनिटाइज कराया गया.

Assistant Engineer Corona Positive Jaipur, सहायक अभियंता कोरोना पॉजिटिव जयपुर
PHED दफ्तर पहुंचा कोरोना वायरस

जयपुर. प्रदेश सहित पूरे देश में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता जा रहा है. प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मरीज कीर्तिमान बनाते जा रहे हैं. सरकारी विभागों में भी कोरोना पॉजिटिव मरीज निकल रहे हैं. सोमवार को जवाहर नगर स्थित जलदाय विभाग कार्यालय का सहायक अभियंता कोरोना पॉजिटिव आ गया. इसके बाद पूरे कार्यालय को खाली कराकर सैनिटाइज कराया गया.

PHED दफ्तर पहुंचा कोरोना वायरस

जानकारी के अनुसार जवाहर नगर उपखंड के सहायक अभियंता की रिपोर्ट सोमवार को पॉजिटिव आई इसके बाद पूरे कार्यालय में हड़कंप सा मच गया. सहायक अभियंता की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सभी कर्मचारी डर गए. इसके बाद पूरे कार्यालय को खाली किया गया और कार्यालय के सभी कमरों को सेनेटाइज कराया गया. सूचना के बाद अधिकारी भी मौके पर पहुंचे.

सहायक अभियंता की कोई ट्रेनिंग होने वाली थी. इस ट्रेनिंग के लिए सहायक अभियंता को मेडिकल जांच के लिए लिखा गया था. जांच के दौरान कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई. जवाहर नगर PHED ऑफिस में 40 लोगों का स्टाफ है. गनीमत रही कि सहायक अभियंता पिछले चार-पांच दिन से दफ्तर नहीं आ रहा था हालांकि यह भी सूचना मिली है कि, वह फील्ड में घूम रहा था.

पढ़ें-पाली में कोरोना का बड़ा विस्फोट, एक साथ 119 मरीज आए सामने, 2 की मौत

पानीपेच स्थित PHED ऑफिस के 2 कर्मचारी भी पॉजिटिव मरीज के साथ फील्ड में घूम रहे थे. अधीक्षण अभियंता अजय सिंह राठौड़ ने उन दोनो कर्मचारियों को कोरोना टेस्ट कराने के निर्देश भी दिए गए हैं. कर्मचारी नेता संजय सिंह ने बताया कि पानी आवश्यक सेवा में शामिल हैं. इसलिए सभी कर्मचारी शाम तक दफ्तर में ही रुके थे. हालांकि एहतियात के तौर पर पूरे दफ्तर को सेनेटाइज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details