राजस्थान

rajasthan

CAA के समर्थन में 3 जनवरी को जोधपुर में बड़ी सभा, अमित शाह होंगे शामिल

By

Published : Dec 29, 2019, 2:30 PM IST

Updated : Dec 29, 2019, 7:20 PM IST

जोधपुर में CAA के समर्थन में 3 जनवरी को होने वाली सभा के लिए तैयारियां चल रहीं हैं. राजस्थान भाजपा ने अमित शाह को भी निमंत्रण भेजा है. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष के मुताबिक जोधपुर ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश में पार्टी की ओर से कई बड़ी रैली और सभाएं रखी गईं हैं.

CAA के समर्थन में सभा, Assembly in support of CAA
CAA के समर्थन में सभा

जयपुर.नागरिकता संशोधन कानून को लेकर देशभर में चल रहे भाजपा के जन जागरण अभियान के तहत आगामी 3 जनवरी को जोधपुर में एक बड़ी सभा का आयोजन किया जाएगा. जिसमें करीब 50 हजार भाजपा कार्यकर्ता और पाक विस्थापित शामिल होंगे. सभा में गृहमंत्री अमित शाह भी शामिल होंगे.

CAA के समर्थन में सभा

प्रदेश भाजपा नेतृत्व की ओर से इस सभा के लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को भी निमंत्रण भेजा गया था. जो कन्फर्म हो गया है. पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के मुताबिक पूरे प्रदेश में पार्टी की ओर से कई बड़ी रैलियों और सभाओं का आयोजन किया जा रहा है.

पढ़ें. CAA के समर्थन में BJP का पैदल मार्च, 10 जनवरी तक चलेगा जागरूकता अभियान

जोधपुर में प्रस्तावित सभा में इस कानून से लाभान्वित होने वाले कई विस्थापित परिवार हैं. ऐसे में जोधपुर में होने वाली सभा और इसमें केंद्रीय गृहमंत्री के शामिल होने से इन पीड़ित परिवारों को संबल भी मिलेगा. पूनिया ने इस सभा में करीब 50,000 पार्टी कार्यकर्ता और पाक विस्थापित परिवारों के जुटने का दावा किया.

Last Updated : Dec 29, 2019, 7:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details