राजस्थान

rajasthan

महाराष्ट्र के कांग्रेस ही नहीं...शिवसेना, एनसीपी और भाजपा के विधायकों को भी राजस्थान में मिलेगी सुरक्षा : सीएम गहलोत

By

Published : Nov 24, 2019, 3:12 PM IST

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने संकेत दिए हैं कि महाराष्ट्र से कांग्रेस, एनसीपी या शिवसेना के विधायक फिर राजस्थान आ सकते हैं. प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में हुए पुष्पांजलि कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने इस ओर इशारा किया.

जयपुर न्यूज, jaipur latest news, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, CM ashok gehlot,

जयपुर. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में हुए पुष्पांजलि कार्यक्रम में पहुंचे, जिसके बाद गहलोत ने पत्रकारों से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने महाराष्ट्र से कांग्रेस, एनसीपी या शिवसेना के विधायक फिर राजस्थान आने के संकेत दिए.

अशोक गहलोत ने कहा सभी को मिलेगी राजस्थान में सुरक्षा

मुख्यमंत्री से पीसीसी में जब पत्रकारों ने सवाल किया कि क्या राजस्थान में महाराष्ट्र कांग्रेस के विधायक फिर से आ रहे हैं तो जवाब में गहलोत ने कहा कि महाराष्ट्र से चाहे कांग्रेस, शिवसेना, एनसीपी या फिर बीजेपी के ही विधायक क्यों ना आएं, राजस्थान में उन्हें सुरक्षा मिलेगी. उनके अनुसार सरकार की ड्यूटी है कि बाहर से आने वाले तमाम लोगों को सुरक्षा प्रदान की जाए.

गहलोत के अनुसार हमारी प्रदेश में सरकार है और हमारा कर्तव्य है चाहे बाहर के विधायक आए या आम व्यक्ति और पर्यटक हमारी जिम्मेदारी बनती है कि हम उन्हें सुरक्षित रखें. हालांकि इस दौरान अशोक गहलोत ने यह भी कहा कि अभी उनके आने की सूचना हमें नहीं है, लेकिन जब भी आएंगे तो मुझसे पहले मीडिया को इसका पता चल जाएगा.

यह भी पढ़ें : 1 दिसंबर से सभी टोल प्लाजा पर फास्टैग होगा अनिवार्य...जल्द बनवा लें नहीं तो भुगतने पड़ सकते हैं ये नुकसान

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में चल रही सियासी उथल-पुथल के बीच इस बात की संभावना है कि महाराष्ट्र कांग्रेस के सभी 44 विधायकों को सुरक्षा के लिए जयपुर में बाड़ेबंदी के लिए रखा जा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details