राजस्थान

rajasthan

हाथरस मामले पर सीएम गहलोत का Tweet, लिखा- रात में कर दिया अंतिम संस्कार...फिर किस हिंदू संस्कृति की बात करती है BJP?

By

Published : Oct 4, 2020, 5:32 PM IST

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हाथरस मामले पर ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साधा है. गहलोत ने कहा है कि पीड़िता का रात को अंतिम संस्कार कर दिया गया, जबकि उसकी मां एक बार लड़की का मुंह देखने के लिए बिलखती रही. इन सबके के बाद भी बीजेपी किस हिंदू संस्कृति की बात करती है.

ashok gehlot news,  ashok gehlot tweet on hathras
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हाथरस मामले पर ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साधा

जयपुर.यूपी के हाथरस में लड़की के साथ हुई हैवानियत के बाद आधी रात में लाश जला देने को लेकर सियासत गर्म है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इसके लिए भाजपा सरकार पर हमला बोला और कहा कि इतना सब कुछ हो जाने के बाद भी बीजेपी किस हिंदू संस्कृति की बात कर रही है.

मुख्यमंत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा कि "हाथरस में रात को 2 बजे बच्ची का अंतिम संस्कार कर दिया गया, यह लापरवाही हृदयविदारक है और पूरे देश के स्मृति पटल पर हमेशा के लिए छाई रहेगी. रात को पुलिस की देखरेख में आप दाह-संस्कार कर दो और मां बिलखती रहे सिर्फ अपनी बच्ची के अंतिम दर्शनों के लिए".

पढ़ें:राजस्थानः इंडस्ट्री से पहले अस्पतालों में होगी ऑक्सीजन की सप्लाई

गहलोत ने दूसरे ट्वीट में लिखा कि "कोरोना में भी दाह संस्कार के अंदर परिवार वालों को 20 लोगों की छूट दी गई है. बिना कोरोना के भी अंतिम संस्कार में परिवार को बॉडी पहले सौंपी जाती है, हमारे बॉर्डर पर शहीद होते हैं, उनकी पार्थिव देह भी पहले गांव तक आती है, हेलीकॉप्टर से, प्लेन से आती है, विदेशों से भी शव लाये जाते हैं".

बीजेपी किस हिंदू संस्कृति की बात करती है...

सीएम गहलोत ने कहा कि शव को सम्मान देने की बात हमारे देशवासियों के संस्कार, संस्कृति एवं धार्मिक मान्यताओं के आधार पर हमेशा रही है. ये सब बीजेपी के शासन में हुआ फिर बीजेपी किस हिन्दू संस्कृति की बात करती है?

ABOUT THE AUTHOR

...view details