राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

डॉ एसएन सुब्बाराव तबीयत बिगड़ी...स्टेट हैंगर से अस्पताल पहुंच सीएम ने ली स्वास्थ्य की जानकारी

डॉ एसएन सुब्बाराव की तबीयत बीते कुछ दिनों से खराब चल रही है. उनका इलाज सवाई मानसिंह अस्पताल में किया जा रहा है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सुब्बाराव के स्वास्थ्य की जानकारी ली है.

By

Published : Oct 26, 2021, 8:40 PM IST

एसएन सुAshok Gehlot again meets Dr SN Subba Raoब्बाराव
Ashok Gehlot again meets Dr SN Subba Rao

जयपुर. गांधीवादी विचारक डॉ एसएन सुब्बाराव की तबीयत बीते कुछ दिनों से खराब चल रही है जिसके चलते उन्हें जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. लेकिन दिनों-दिन उनकी तबीयत लगातार बिगड़ रही है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सुब्बाराव के स्वास्थ्य की जानकारी ली है.

धरियावद और वल्लभनगर में जनसभा को संबोधित करने के बाद सीएम अशोक गहलोत जब जयपुर पहुंचे तो सीधे स्टेट हैंगर से सवाई मानसिंह अस्पताल सुब्बा राव के स्वास्थ्य की जानकारी लेने पहुंचे. सुब्बाराव बीते कुछ समय से तबीयत खराब होने के चलते सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती हैं. करीब 2 दिन पहले भी गहलोत अस्पताल में उनके स्वास्थ्य की जानकारी लेने पहुंचे थे.

पढ़ें:उत्तराखंड त्रासदी पीड़ित परिवारों के लिए राहत: सीएम गहलोत ने अनुकम्पात्मक नियुक्ति बहाल के प्रस्ताव को दी मंजूरी

सुब्बाराव की तबीयत लगातार बिगड़ रही है जिसके बाद चिकित्सकों से गहलोत ने उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली. बताया जा रहा है कि देर शाम सुब्बाराव को हार्ट अटैक आया जिसके बाद उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई. फिलहाल चिकित्सकों के अनुसार उनकी हालत स्थिर बनी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details