राजस्थान

rajasthan

By

Published : Nov 15, 2021, 6:45 PM IST

Updated : Nov 15, 2021, 7:03 PM IST

ETV Bharat / city

असदुद्दीन ओवैसी का बड़ा बयान, राजस्थान में लांच होगी AIMIM, 2023 का चुनाव लड़ेगी पार्टी

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) राजस्थान दौरे पर थे. हैदराबाद जाने से पहले ओवैसी ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने राजस्थान में AIMIM पार्टी लांच करने की बात कही है.

Asaduddin Owaisi, Jaipur news
AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी

जयपुर.हैदराबाद सांसद व AIMIM (All India Majlis-e-Ittehadul Muslimeen) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी जयपुर से हैदराबाद के लिए सोमवार शाम को रवाना हुए. ओवैसी होटल से जयपुर एयरपोर्ट पहुंच पहुंचे. हैदराबाद जाते समय जयपुर एयरपोर्ट पर ओवैसी ने बड़ा बयान दिया है. ओवैसी ने कहा कि राजस्थान में जल्दी AIMIM की कार्यकारिणी का ऐलान किया जाएगा. करीब 1 से 2 महीने में राजस्थान में एआईएमआईएम पार्टी लांच होगी और पदाधिकारियों का ऐलान किया जाएगा.

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि पार्टी के पदाधिकारी राजस्थान आएंगे और अलग-अलग इलाकों का जायजा लेंगे. राजस्थान में लोगों को बड़ी जिम्मेदारियां दी जाएंगी. ओवैसी ने कहा कि एआईएमआईएम 2023 में राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव (Rajasthan Election 2023) में अपनी पार्टी के उम्मीदवारों को मैदान में उतारेगी और फतेह के झंडे गाड़ेगी. असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि पहले राजस्थान में पार्टी को लांच किया जाएगा. उसके बाद में ही इस बात का ऐलान किया जाएगा कि राजस्थान में कितनी सीटों पर चुनाव लड़ा जाए.

राजस्थान में AIMIM होगी लांच

यह भी पढ़ें.सीएम गहलोत का केंद्र पर जुबानी हमला, कहा-पेट्रोल-डीजल पर 5 से 10 रुपए कम करने पर मुझे हंसी आती है

उन्होंने कहा कि अभी उत्तर प्रदेश के चुनाव (UP Election 2022) में मशरूफ है. इसलिए वहां से फ्री होकर राजस्थान दोबारा आएंगे और करीब 1 से 2 महीने में राजस्थान में कार्यकारिणी का ऐलान कर दिया जाएगा. ओवैसी की तरफ से उत्तर प्रदेश सरकार को लेकर किए गए ट्वीट को लेकर उन्होंने कहा कि यह तो उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से ही पूछा जा सकता है कि उत्तर प्रदेश में क्या चाहते हैं.

कंगना रनौत की तरफ से दिया गया बयान (Kangana Ranaut controversial comment) को लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि जिस तरह का बयान दे दे रही है, उन पर कार्रवाई तो होनी ही चाहिए. हम लोगों को तो यही सिखाया गया है कि 15 अगस्त 1947 को आजादी मिली थी. हम उसी दिन आजादी मनाते हैं. जो आजादी को लेकर बयानबाजी करते हैं उन्हें नहीं पता है कि उनकी इस तरह की बयानबाजी से आजादी के मुजाहिदीन को तकलीफ होती है. वह अनाप-शनाप बकते रहते हैं. ओवैसी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में हमारी सभा मेरठ में आयोजित होगी.

Last Updated : Nov 15, 2021, 7:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details