राजस्थान

rajasthan

राजस्थान का प्रभार मिलने के बाद अरुण सिंह ने ली पहली संगठनात्मक बैठक, दिए आवश्यक दिशा-निर्देश

By

Published : Nov 19, 2020, 10:55 PM IST

राजस्थान का प्रभार मिलने के बाद अरुण सिंह ने गुरुवार का पहली संगठनात्मक बैठक ली. बैठक में राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने पंचायती राज चुनाव में जीत हासिल करने के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए.

Rajasthan BJP in charge Arun Singh,  Arun Singh took a meeting
राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह

जयपुर.राजस्थान भाजपा के नए प्रभारी और पार्टी में राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने नई जिम्मेदारी मिलने के बाद गुरुवार को प्रदेश भाजपा नेताओं की पहली संगठनात्मक बैठक ली. हालांकि, बैठक वर्चुअल तरीके से ली गई, लेकिन इसमें आगामी निकाय और पंचायती राज चुनाव को लेकर चर्चा हुई और इनमें जीत हासिल करने के लिए अरुण सिंह ने आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए.

बैठक में अरुण सिंह ने इन चुनावों में केंद्र सरकार की उन तमाम जनकल्याणकारी योजनाओं को प्रचार के माध्यम से जनता के बीच ले जाने के निर्देश दिए. साथ ही जीत का मंत्र भी दिया. खास तौर पर प्रधानमंत्री आवास योजना से लेकर किसानों और महिलाओं के लिए शुरू की गई योजनाओं और केंद्र सरकार के तमाम जन कल्याणकारी निर्णय को इन चुनाव में जनता के बीच रखने की बात कही. जिससे प्रदेश की जनता तक भी केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी पहुंच सके. आगामी निकाय और मौजूदा पंचायत राज चुनाव में भाजपा की तैयारियों को लेकर भी पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने प्रदेश प्रभारी और सह प्रभारी को जानकारी दी.

पढ़ें-सीएम गहलोत का बड़ा फैसला, उचित मूल्य की दुकानों के आवंटन में महिलाओं को मिलेगा 30 फीसदी आरक्षण

जल्द राजस्थान आएंगे अरुण सिंह...

बताया जा रहा है कि पार्टी के नए प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह जल्द ही राजस्थान के दौरे पर आ सकते हैं. संभवतः अगले महीने के पहले पखवाड़े में उनके आने का कार्यक्रम बनाया जा रहा है. इस दौरान में पार्टी के प्रदेश से जुड़े तमाम नेता और पदाधिकारियों से रूबरू होंगे और संगठनात्मक रूप से मंथन भी करेंगे.

वर्चुअल बैठक में ये नेता रहे मौजूद...

प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने अपनी पहली संगठनात्मक बैठक वर्चुअल तरीके से ली. इसमें पार्टी के तमाम बड़े नेता वर्चुअल रूप से ही जुड़े. इस बैठक में राजस्थान भाजपा की सह प्रभारी भारती बेन शियाल, पार्टी के राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री वी सतीश, पूर्व मुख्यमंत्री और पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, प्रतिपक्ष के नेता गुलाब चंद कटारिया, उपनेता राजेंद्र राठौड़, संगठन महामंत्री चंद्रशेखर मिश्रा के साथ ही राजस्थान से आने वाले केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, कैलाश चौधरी और अर्जुन राम मेघवाल भी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details