राजस्थान

rajasthan

वसुंधरा राजे की धार्मिक यात्रा को लेकर अरुण सिंह का बयान, कहा- ऐसी यात्रा साधु संत निकालते हैं, नेता नहीं

By

Published : Feb 23, 2021, 8:43 PM IST

प्रदेश भाजपा कोर कमेटी की बैठक में प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की धार्मिक यात्रा को लेकर बड़ा बयान दिया है. वसुंधरा राजे की प्रस्तावित धार्मिक यात्रा को लेकर प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह को कोई जानकारी नहीं है. आलम से पत्रकारों ने यह सवाल पूछा तो उन्होंने यह तक कह दिया कि इस प्रकार की धार्मिक यात्रा तो साधु संत निकालते हैं, कोई नेता नहीं.

Vasundhara Raje pilgrimage, Arun Singh statement
वसुंधरा राजे की धार्मिक यात्रा को लेकर अरुण सिंह का बयान

जयपुर.प्रदेश भाजपा कोर कमेटी की बैठक में यूं तो राजस्थान से जुड़े सियासी मसलों पर चर्चा होती है. खास तौर पर पार्टी के भीतर सब एकजुट हो और किसी तरह का कोई विवाद ना हो, इसकी भी कोशिश इसी जाजम पर की जाती है, लेकिन मीडिया में सुर्खी बनी पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की प्रस्तावित धार्मिक यात्रा को लेकर प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह को कोई जानकारी नहीं है. आलम से पत्रकारों ने यह सवाल पूछा तो उन्होंने यह तक कह दिया कि इस प्रकार की धार्मिक यात्रा तो साधु संत निकालते हैं, कोई नेता नहीं.

वसुंधरा राजे की धार्मिक यात्रा को लेकर अरुण सिंह का बयान

दरअसल प्रदेश भाजपा कोर कमेटी की बैठक के बाद पत्रकारों से रूबरू हुए अरुण सिंह से जब पत्रकारों ने लगातार हो रही पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की 8 मार्च को प्रस्तावित धार्मिक यात्रा से जुड़ा सवाल पूछा तो उन्होंने इस प्रकार के किसी भी जानकारी से इंकार कर दिया और यह भी कह दिया कि वसुंधरा राजे की यात्रा से जुड़ी मुझे कोई जानकारी नहीं है. अरुण सिंह ने यह भी कहा कि साधु संत ही धार्मिक यात्रा निकालते हैं, नेता नहीं.

पढ़ें-राज्यपाल मिश्र ने किया NSS स्वयंसेवकों से संवाद, कहा- सेवा को अपने आचरण और व्यवहार में लाए युवा वर्ग

मतलब साफ है कि प्रदेश भाजपा नेताओं में वसुंधरा राजे की 8 मार्च को जन्मदिन के दौरान भरतपुर से निकाले जाने वाली धार्मिक यात्रा की चर्चा केवल राजनीतिक रूप से ही चर्चा है. अब तक धरातल पर ऐसे किसी भी कार्यक्रम की कोई रूपरेखा नहीं बनी यदि बनती तो शायद पार्टी के प्रदेश प्रभारी सहित प्रमुख नेताओं की जानकारी में यह होता भी और सवाल करने पर प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह इस प्रकार का बयान भी नहीं देते.

ABOUT THE AUTHOR

...view details