राजस्थान

rajasthan

सीएम गहलोत की अपील का दिखा असर, बीजेपी युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष ने की यह पहल

By

Published : May 6, 2021, 1:59 AM IST

18 से 44 साल आयु वर्ग के लोगों के लिए निशुल्क वैक्सीनेशन की घोषणा के क्रम में मुख्यमंत्री ने दानदाताओं, भामाशाहों, समाज सेवियों, जनप्रतिनिधियों, कार्मिकों और समाज के सभी वर्गाें से आर्थिक सहयोग के लिए अपील की है.

राजस्थान बीजेपी युवा मोर्चा  सीएम गहलोत की अपील  बीजेपी युवा मोर्चा  जयपुर लेटेस्ट न्यूज  Jaipur latest news  BJP Yuva Morcha  Appeal of CM Gehlot  Rajasthan BJP Yuva Morcha
मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष हिमांशु शर्मा

जयपुर.प्रदेश में 18 से 44 साल आयु वर्ग के लोगों के लिए निशुल्क वैक्सीनेशन की घोषणा के क्रम में मुख्यमंत्री ने दानदाताओं, भामाशाहों, समाज सेवियों, जनप्रतिनिधियों, कार्मिकों और समाज के सभी वर्गाें से आर्थिक सहयोग के लिए अपील की है. मुख्यमंत्री की अपील पर पहल करते हुए भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष हिमांशु शर्मा ने सबसे पहले अपने वैक्सीन के 300 रुपए CMRF कोविड वैक्सीन कोष में जमा कराए.

युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष ने की यह पहल

मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष हिमांशु शर्मा ने राजस्थान के समस्त भाजयुमो कार्यकर्ताओं से अपील की है, सभी भाजयुमो कार्यकर्ता अपनी वैक्सीन के 300 रुपए CMRF कोविड वैक्सीन कोष में जमा करवाकर राजस्थान सरकार के धन संग्रहण में मदद करें.

यह भी पढ़ें:प्रदेश में 59 स्थानों पर Oxygen Plant लगाए जाने की स्वीकृति, EOI जारी

प्रदेश मीडिया प्रभारी आकाश शर्मा ने बताया, पूर्व में प्रदेश बीजेपी नेताओं के साथ भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष हिमांशु शर्मा ने भी राजस्थान में 18-44 साल की जनता के लिए निशुल्क टीकाकरण के लिए आवाज उठाई थी. इसके बाद मुख्यमंत्री को राजस्थान में निशुल्क टीकाकरण की घोषणा करनी पड़ी थी और बुधवार को भी मुख्यमंत्री के आव्हान पर सबसे पहले राज्य सरकार के धन संग्रहण में मदद के लिए भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष ने ही पहल की है.

प्रदेशाध्यक्ष हिमांशु शर्मा ने ट्विटर पर ट्वीट करके मुख्यमंत्री को आश्वस्त किया है कि राजस्थान का प्रत्येक भाजयुमो कार्यकर्ता अपनी वैक्सीन की 300 रुपए का भुगतान स्वयं करके राज्य सरकार के धन संग्रहण में मदद करेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details