राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jul 9, 2022, 11:21 PM IST

ETV Bharat / city

जयपुर ट्रांसपोर्ट ऑपरेटर्स एसोसिएशन की नई कार्यकारिणी के सदस्यों की घोषणा, विभिन्न मांगों पर हुई चर्चा

राजधानी जयपुर में शनिवार को ट्रांसपोर्ट ऑपरेटर्स एसोसिएशन कार्यालय में नए कार्यकारिणी के (Jaipur Transport Operators Association Meeting) सदस्यों के साथ पदाधिकारियों ने बैठक की. इस दौरान एसोसिएशन और ट्रांसपोर्ट ऑपरेटर्स से जुड़ी विभिन्न समस्याओं को लेकर चर्चा की गई.

Jaipur Transport Operators Association Meeting
जयपुर ट्रांसपोर्ट ऑपरेटर्स एसोसिएशन की बैठक

जयपुर. राजधानी में शनिवार को ट्रांसपोर्ट नगर स्थित ट्रांसपोर्ट ऑपरेटर्स एसोसिएशन कार्यालय में कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस दौरान एसोसिएशन के पदाधिकारियों और सदस्यों की बैठक हुई. बैठक में एसोसिएशन और ट्रांसपोर्ट ऑपरेटर्स से जुड़ी विभिन्न समस्याओं और मांगों को लेकर चर्चा की गई.

जयपुर ट्रांसपोर्ट ऑपरेटर्स एसोसिएशन की बैठक में सीकर रोड पर ट्रांसपोर्ट नगर योजना को (Jaipur Transport Operators Association Meeting) पूरा करने की मांग रखी गई. साथ ही बसों से गैरकानूनी तरीके से माल ढोने को लेकर भी चर्चा की गई. ट्रांसपोर्ट ऑपरेटर्स एसोसिएशन की बैठक में एसोसिएशन के पदाधिकारी, सदस्य और ट्रांसपोर्टर मौजूद रहे.

पढे़ं. Jaipur SMS Hospital: ऑडिट्री ब्रेनस्टेम इंप्लांट करने वाला देश का पहला सरकारी अस्पताल बना एसएमएस

जयपुर ट्रांसपोर्ट ऑपरेटर एसोसिएशन के अध्यक्ष सतीश जैन के मुताबिक गुरुवार को ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन जयपुर की नई कार्यकारिणी के सदस्यों की घोषणा के साथ बैठक आयोजित की गई है. उन्होंने कहा कि बसों में गैरकानूनी तरीके से माल ढोया जा रहा है, जिससे ट्रांसपोर्टर्स को काफी नुकसान हो रहा है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि खुलेआम टैक्स चोरी की जा रही है. ट्रैफिक पुलिस और आरटीओ की ओर से ट्रांसपोर्टर्स को परेशान किया जा रहा है.

सतीश जैन ने बताया कि इन समस्याओं को लेकर कई बार सरकार को भी अवगत करवाया जा चुका है. लेकिन एक बार फिर नई कार्यकारिणी के सदस्यों का प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री से मिलकर समस्याओं के बारे में चर्चा करेगा. साथ ही इसके समाधान की मांग भी की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details