राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

मादक पदार्थों की तस्करी में लिप्त आनंदपाल गैंग के गुर्गे ने कबूला उड़ीसा कनेक्शन

राजधानी जयपुर को ड्रग्स फ्री बनाने के लिए पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. ऐसे में मादक पदार्थों की तस्करी में लिप्त आनंदपाल गैंग के गुर्गे ने उड़ीसा कनेक्शन की बात कबूली है. उससे पूछताछ की जा रही है.

By

Published : Jul 15, 2021, 7:58 PM IST

Updated : Jul 15, 2021, 8:52 PM IST

आनंदपाल गैंग के गुर्गे ने कबूला उड़ीसा कनेक्शन

जयपुर. राजधानी जयपुर को ड्रग्स फ्री बनाने के लिए जयपुर पुलिस का ऑपरेशन क्लीन स्वीप लगातार जारी है. ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत पुलिस मादक पदार्थों की तस्करी में लिप्त बड़े तस्करों पर शिकंजा कस रही है. तस्करों पर शिकंजा कसने के साथ ही तस्करी के नेटवर्क को खंगाल कर उससे जुड़ी कड़ियों पर नकेल कसने का काम भी किया जा रहा है.

इसी क्रम में हाल ही में जयपुर की कमिश्नरेट स्पेशल टीम ने सीकर जिले के रानोली थाना क्षेत्र में मादक पदार्थों की तस्करी के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए दो तस्करों को गिरफ्तार किया था. जिनसे पूछताछ में इस बात का खुलासा हुआ था कि वह मादक पदार्थ आनंदपाल गैंग के गुर्गे रामचंद्र उर्फ चाइना से खरीद कर लाए हैं. जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आनंदपाल गैंग के गुर्गे रामचंद्र को भी गिरफ्तार कर लिया.

आनंदपाल गैंग के गुर्गे ने कबूला उड़ीसा कनेक्शन

पढ़े:राजस्थान में सक्रिय है आनंदपाल गैंग...मादक पदार्थों की तस्करी मुख्य धंधा, गिरफ्तार गांजा तस्करों ने उगले भेद

डीसीपी क्राइम दिगंत आनंद ने बताया कि ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत न केवल शहर में छोटे स्थानों पर गलियों में मादक पदार्थों की छोटी पुड़िया बेचने वाले लोगों पर नकेल कसी जा रही है बल्कि तस्करी के नेटवर्क में लिप्त बड़ी मछलियों को भी दबोचा जा रहा है.

पढ़ेंःडकैतों का आतंक : आगरा के डॉक्टर का अपहरण कर मांगी 5 करोड़ की फिरौती...चंबल के बीहड़ों से पुलिस ने कराया मुक्त, दो गिरफ्तार

मादक पदार्थ तस्करों के विरुद्ध सीकर में जिस कार्रवाई को अंजाम दिया गया उसमें मुख्य तस्कर ने मादक पदार्थ उड़ीसा से लेकर आने के बात कबूल की है. वहीं हाल ही में हुई कुछ कार्रवाई में तस्करों ने मादक पदार्थों की खेप उड़ीसा के साथ ही आंध्र प्रदेश से लाने की बात भी कबूल की है. हालांकि अन्तरराज्यीय तस्करी के नेटवर्क में और कौन-कौन लोग शामिल हैं इसकी जानकारी जुटाने का काम कमिश्नरेट की स्पेशल टीम कर रही है.

Last Updated : Jul 15, 2021, 8:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details