राजस्थान

rajasthan

By

Published : Dec 6, 2019, 12:28 PM IST

ETV Bharat / city

हैदराबाद के जैसा ही मेरी बेटी के गुनहगारों को भी सजा मिले : उन्नाव पीड़िता के पिता

उन्नाव पीड़िता के पिता ने मांग की है कि उनकी बेटी को भी हैदराबाद की तरह ही इंसाफ दिलाया जाए, ताकि फिर किसी की बेटी के साथ ऐसी दरिंदगी की हिम्मत कोई जुटा ना सके. पीड़िता के पिता का कहना है कि पहले भी मेरी बेटी को जान से मारने की धमकी दी जा रही थी. सुनिए पूरी बातचीत...

unnao gang rape, उन्नाव रेपकांड
उन्नाव पीड़िता के पिता की मांग

उन्नाव/जयपुर.ईटीवी भारत की टीम ने उन्नाव रेप पीड़िता के घर जाकर परिजनों से बात की. गौरतलब है कि उन्नाव की बेटी का फिलहाल दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में इलाज चल रहा है. अभी वो जिंदगी और मौत के बीच से जूझ रही है.

उन्नाव पीड़िता के पिता की मांग

हैदराबाद के दिशा मामले के सभी 4 आरोपी पुलिस के साथ एनकाउंटर में मार गिराये गये. अब उन्नाव पीड़िता के पिता ने भी अपनी बेटी के लिये भी ऐसे ही इंसाफ की गुहार लगाई है. उन्नाव रेप पीड़िता के पिता ने ईटीवी भारत के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा कि हैदराबाद की बेटी को मिले इंसाफ की तर्ज पर ही हमारी बेटी के गुनहगारों को भी सजा मिले.

यह भी पढ़ेंः हैदराबाद एनकाउंटर : दुष्कर्म-हत्या के आरोपियों के मारे जाने पर प्रतिक्रियाएं

गौरतलब है कि हैदराबाद मामले के सभी आरोपी पुलिस के साथ एनकाउंटर में मारे गये. पीड़िता के पिता ने ईटीवी भारत के साथ खास बातचीत में बताया कि रेप के एक आरोपी ने पहले भी मेरी बेटी को जान से मारने की धमकी दी थी. कुछ दिन पहले जेल से बाहर आये एक आरोपी ने बीते गुरुवार को घटना को अंजाम दे दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details