राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

Audio Viral मामले को लेकर विधायक भंवरलाल शर्मा ने जारी किया वीडियो कहा, फर्जी है ऑडियो

राजस्थान के सियासी जमीन पर पिछले चार दिन से मचे घमासान के बीच गुरुवार शाम को खरीद-फरोख्त को लेकर एक ऑडियो सामने आया है. वायरल हुए ऑडियो में कथित तौर पर एक केंद्रीय मंत्री और एक कांग्रेस विधायक के बीच बातचीत होने की बात कही जा रही है.

By

Published : Jul 16, 2020, 10:48 PM IST

Updated : Jul 17, 2020, 12:41 AM IST

Rajasthan politics,  audio viral about the horse-trading
खरीद-फरोख्त को लेकर एक Audio Viral

जयपुर. राजस्थान के सियासी जमीन पर पिछले चार दिन से मचे घमासान के बीच गुरुवार शाम को खरीद-फरोख्त को लेकर एक ऑडियो सामने आया है. ऑडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. ऑडियो वायरल होने के बाद अब विधायक भंवरलाल शर्मा ने एक वीडियो जारी करके इसे फेक ऑडियो बताया है. इसके साथ ही शर्मा ने कहा कि मेरे नाम से इस ऑडियो को मुख्यमंत्री के ओएसडी लोकेश शर्मा सबको भेज रहे हैं जिसके बाद यह वायरल हो रहा है. उन्होंने कहा यह ऑडियो फर्जी है, ऑडियो में मेरी आवाज नहीं है.

विधायक भंवरलाल शर्मा

पढ़ें-राजस्थान की सियासी घटनाक्रम को हाईकोर्ट तक लेकर पहुंचे पायलट, जानिए ताजा राजनीतिक घटनाक्रम का पूरा हाल..

वायरल हुए ऑडियो में कथित तौर पर एक केंद्रीय मंत्री और एक कांग्रेस विधायक के बीच बातचीत होने की बात कही जा रही है. इस बातचीत को राजस्थान में वर्तमान में चल रहे सियासी घटनाक्रम से जोड़कर देखा जा रहा है.

पढ़ें-शुक्रवार शाम 5 बजे तक बागी विधायकों पर कार्रवाई नहीं करेंगे विधानसभा स्पीकर

गौरतलब है कि राजस्थान की सरकार को गिराने की साजिश के आरोपों के बीच पिछले चार दिन से सियासी उथल-पुथल का दौर जारी है. कांग्रेस ने इन आरोपों के बीच अपने 19 विधायकों को नोटिस जारी कर रखा है. जिसके खिलाफ सचिन पायलट की ओर से हाईकोर्ट में याचिका पेश की गई है. इस याचिका पर शुक्रवार दोपहर 1 बजे सुनवाई होनी है.

Last Updated : Jul 17, 2020, 12:41 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details