राजस्थान

rajasthan

पतंगबाजी में कटी जिंदगी की डोरः पतंग कटने से नाराज नाबिद ने तौकीर की कर दी पीट-पीटकर हत्या

By

Published : Jan 21, 2020, 4:55 PM IST

Updated : Jan 21, 2020, 5:01 PM IST

जयपुर में पतंगबाजी के दौरान गुस्साए युवक ने दूसरे युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी. मामला लाल कोठी थाना इलाके का है. जहां पंतग उड़ाते समय तौकीर ने नाबिद की पतंग काट दी. जिसके बाद नाबिद गुस्सा गया और तौकीर की छत पर जाकर युवक की पिटाई कर दी, जिसके कारण युवक की मौत हो गई.

jaipur latest news, पतंगबाजी
परिचित ने पतंगबाजी के दौरान की युवक की हत्या

जयपुर.राजधानी के लाल कोठी थाना इलाके में पतंग कटने से बौखलाए एक परिचित ने पतंग काटने वाले युवक की हत्या कर दी. हत्या की वारदात सोमवार शाम को घटित हुई और मृतक के परिजनों ने देर रात 3 बजे हत्या का मामला दर्ज करवाया. हत्या का मामला दर्ज करने के बाद पुलिस प्रकरण की जांच में जुट गई है. वहीं, हत्या की वारदात को अंजाम देने वाला हत्यारा परिचित वारदात के बाद से ही फरार चल रहा है. हत्यारे की तलाश में पुलिस की अनेक टीम दबिश की कार्रवाई को अंजाम दे रही है.

परिचित ने पतंगबाजी के दौरान की युवक की हत्या

एडिशनल पुलिस कमिश्नर क्राइम अशोक कुमार गुप्ता ने बताया कि सोमवार शाम तकरीबन 5:30 बजे 20 साल का तौकीर अपने घर की छत पर पतंग उड़ा रहा था. इस दौरान पास में ही रहने वाला 33 साल नाबिद अपनी छत पर पतंग उड़ाने लगा. पतंगबाजी के दौरान तौकीर ने अपने परिचित नाबिद की पतंग काट दी. जिसके चलते नाबिद गुस्से से आगबबूला हो गया और तौकीर की छत पर आकर उसकी पिटाई करने लगा.

पढ़ें- हाल-ए-मौसम: तापमान में 4 डिग्री की गिरावट, 24 जनवरी तक मौसम शुष्क रहने की संभावना

बता दें कि नाबिद की ओर से की गई पिटाई के चलते तौकीर की तबीयत बिगड़ने लगी. जिसे परिजन तुरंत एसएमएस अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन रास्ते में ही तौकीर ने दम तोड़ दिया. पिटाई के दौरान अंदरूनी चोट लगने पर तौकीर की मौत हो गई. तौकीर की मौत हो जाने के बाद परिजनों की तरफ से लालकोठी थाने में नाबिद के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज करवाया गया है. वहीं हत्या की इस वारदात के बाद से नाबिद फरार चल रहा है जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

Last Updated : Jan 21, 2020, 5:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details