राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

पत्रकारों की आवाज दबा रही है गहलोत सरकार, पूनिया और मालवीय ने किया ये Tweet

भाजपा ने एक बार फिर गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए जुबानी हमला किया है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया और बीजेपी आईटी विभाग के राष्ट्रीय संयोजक अमित मालवीय ने ट्वीट करते हुए गहलोत सरकार पर मीडिया को दबाने का आरोप लगाया है. यहां जानिए पूरा मामला.

By

Published : Aug 22, 2022, 9:22 PM IST

Updated : Aug 22, 2022, 9:52 PM IST

Poonia Tweet alleges Gehlot Government
भाजपा ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना

जयपुर. भाजपा ने प्रदेश की गहलोत सरकार पर मीडिया और पत्रकारों की आवाज दबाने और प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. बीजेपी आईटी विभाग के राष्ट्रीय संयोजक अमित मालवीय और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने (BJP Targets Gehlot Government) एक राष्ट्रीय न्यूज चैनल के पत्रकार भवानी सिंह देवड़ा को पुलिस की ओर से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. इस संबंध में दोनों ही नेताओं ने ट्वीट कर गहलोत सरकार पर जुबानी हमला बोला.

आपको बता दें कि पत्रकार भवानी सिंह के निवास पर सोमवार सुबह डूंगरपुर पुलिस पहुंची थी. आरोप लगाया जा रहा है कि न तो पत्रकार को कोई नोटिस दिया गया और न ही पूर्व में दर्ज किसी एफआईआर में उनका नाम है. इसी घटना के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने ट्वीट कर पत्रकार के साथ पुलिस की कार्रवाई की निंदा की. उन्होंने लिखा कि प्रदेश में पत्रकारों की आवाज दबा रही है. गहलोत सरकार एक नेशनल न्यूज चैनल के ब्यूरो चीफ भवानी सिंह और उनके परिवार को पुलिस द्वारा प्रताड़ित और परेशान कर रही है. इसकी हम कड़ी निंदा करते हैं.

पढ़ें.राजस्थान में अपराध की स्थिति मेन्यू कार्ड जैसी हो गई: सतीश पूनिया

वहीं, बीजेपी में आईटी विभाग के राष्ट्रीय संयोजक अमित मालवीय ने भी इस मामले में ट्वीट कर प्रदेश की गहलोत सरकार पर जुबानी हमला बोला है. अमित मालवीय ने अपने ट्वीट के जरिए राजस्थान में प्रेस की आजादी को कुचलने का आरोप लगाया. साथ ही यह भी लिखा कि राजस्थान में एक बड़े मीडिया संस्थान के ब्यूरो चीफ को बिना कारण संबंधित मामले में घसीटा जा रहा है.

मुख्यमंत्री ने घटना की जानकारी से किया इनकार:वहीं, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से जयपुर में हुई प्रेस वार्ता के दौरान जब इस घटना को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने इसकी जानकारी न होने की बात कहकर अनभिज्ञता जता दी.

मुख्यमंत्री ने घटना की जानकारी से किया इनकार

एक मीडिया संस्थान से जुड़े पत्रकार अमन चोपड़ा के खिलाफ टीवी में प्रसारित एक खबर से जुड़े मामले में पिछले दिनों डूंगरपुर के बिछवाड़ा थाने में कांग्रेस के ब्लॉक से जुड़े पदाधिकारी ने मामला दर्ज कराया था. मामला डिबेट शो में प्रसारित कुछ तथ्यों को लेकर था.

Last Updated : Aug 22, 2022, 9:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details