राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर: जेडीए के 12 आवासीय योजनाओं के सफल आवेदकों को बांटे गए आवंटन पत्र

जयपुर विकास प्राधिकरण की 12 आवासीय योजनाओं की लॉटरी में सफल आवेदकों को आवंटन सह मांग पत्र जारी करने के लिए शनिवार को एक शिविर का आयोजन किया गया. जिसमें जोन 11, जोन 12 और जोन 14 की योजनाओं के 2122 भूखंडों के सफल आवेदकों के दस्तावेज जांच कर आवंटन सह मांग पत्र जारी किए गए.

By

Published : Dec 14, 2019, 4:51 PM IST

jaipur news, जयपुर की खबर
आवासीय योजनाओं के सफल आवेदकों को बांटे गए आवंटन पत्र

जयपुर. जेडीए की ओर से 12 आवासीय योजनाओं की लॉटरी के लिए शनिवार को एक शिविर का आयोजन किया गया. जिसमें पहली बार नियमों में संशोधन कर योजनाओं के आरक्षित दरों में 10 से 37 फीसदी तक की कमी करते हुए आम जनता को छूट दी गई है. जेडीए की 12 आवासीय योजनाओं के 2122 भूखंडों के आवंटन पत्र बांटे जा रहे हैं. इन 12 आवासीय योजनाओं के लिए कुल 2612 आवेदन आए थे.

आवासीय योजनाओं के सफल आवेदकों को बांटे गए आवंटन पत्र

बता दें, कि इन 12 योजना की लॉटरी 6 दिसंबर को निकाली गई. वहीं शनिवार को सफल आवेदकों को आवंटन सह मांग पत्र और दस्तावेजों की जांच के लिए शिविर आयोजित किया गया, जिसमें बड़ी संख्या में सफल आवेदक दस्तावेजों की जांच कराने पहुंचे थे. कई बैंक संचालकों की ओर से लोन के लिए यहां स्टॉल भी लगाई गई.

पढ़ें- जयपुर के रेनवाल में ओलावृष्टि से फसल हुई बर्बाद, अधिकारियों ने लिया जायजा

ओएसडी आरएम देवेंद्र अरोड़ा ने बताया, कि शिविर में जेडीए के जोन 11 की आदित्य विहार, राम चंद्र विहार, हरि एन्कलेव, जोन 12 की यश विहार, संकल्प नगर, आनंद विहार शौर्य नगर, जोन 14 की उदय विहार, अभिनव विहार विस्तार, सूर्य नगर ब्लॉक ए, देव विहार, रोहिणी एन्क्लेव योजनाओं में एलआईजी ए के 49 भूखंड, एलआईजी बी के 36 भूखंड, एमआईजी के 1597 भूखंड और एलआईजी के 440 भूखंड का आवंटन किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details