राजस्थान

rajasthan

सरकार दुष्कर्म के मामलों को लेकर ठोस कदम उठाए नहीं तो आम जनता को बड़ा कदम उठाना पड़ेगा: अलका मूंदड़ा

By

Published : Feb 20, 2021, 8:10 PM IST

झुंझुनू में एक 5 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. मामले को लेकर भाजपा नेत्री अलका मूंदड़ा ने गहलोत सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सरकार ऐसे मामलों को लेकर ठोस कदम उठाए नहीं तो खुद आम जनता को कोई बड़ा कदम उठाना पड़ेगा.

Rape case in Jhunjhunu,  Alka Mundra targeted CM Gehlot
भाजपा नेत्री अलका मूंदड़ा

जयपुर. झुंझुनू जिले में 5 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है, जिसके बाद बच्ची को जयपुर के जेके लोन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. ऐसे में कांग्रेस के मंत्री सुभाष गर्ग और भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष अलका मूंदड़ा जेके लोन अस्पताल में बच्ची के परिजनों से मिलने पहुंचे और चिकित्सकों से मामले की जानकारी भी ली.

अलका मूंदड़ा ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना

पढ़ें- दरिंदगी! घर के बाहर खेलती हुई 5 साल की मासूम का अपहरण के बाद Rape, भाई ने की थी बचाने की कोशिश

इस मौके पर भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष हल्का मूंदड़ा ने कहा कि बीते कुछ समय से प्रदेश में बच्चियों से दुष्कर्म के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में यदि इस गंदगी को दूर करने के लिए हमें अराजकता की तरफ भी बढ़ना पड़े तो इसमें कोई बुराई नहीं है. साथ ही मूंदड़ा ने सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि सरकार ऐसे मामलों को लेकर ठोस कदम उठाए नहीं तो खुद आम जनता को कोई बड़ा कदम उठाना पड़ेगा.

अस्पताल में चल रहा इलाज

वहीं, बच्ची को बीती रात जेके लोन अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां शनिवार को चिकित्सकों ने उसका ऑपरेशन किया. जेके लोन अस्पताल के अधीक्षक डॉ. अरविंद शुक्ला का कहना है कि बच्ची जब अस्पताल पहुंची थी तो डरी सहमी हुई थी. शनिवार सुबह उसका ऑपरेशन किया गया है, जिसके बाद उसे आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया है और बच्ची की हालत अब ठीक है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details