राजस्थान

rajasthan

खबर का असर: जयपुर एयरपोर्ट पर भी कोरोना वायरस को लेकर अलर्ट जारी, विदेशी यात्री मास्क लगाकर निकल रहे हैं बाहर

By

Published : Jan 29, 2020, 2:40 AM IST

Updated : Jan 29, 2020, 3:54 AM IST

जयपुर में कोरोना वायरस को लेकर जारी अलर्ट के चलते मंगलवार को एयरपोर्ट पर भी अलर्टनेस जारी की गई. जिसके तहत चिकित्सा विभाग की ओर से डेडीकेटेड चिकित्सा स्टाफ भी नियुक्त किया गया है. बता दें कि एयरपोर्ट पर जारी की गई यह अलर्टनेस ईटीवी भारत की ओर से प्रकाशित खबर का असर है.

कोरोना वायरस अलर्ट जारी, Alert issued on corona virus
कोरोना वायरस पर अलर्ट जारी

जयपुर. ईटीवी भारत की ओर से प्रकाशित खबर का असर मंगलवार को एयरपोर्ट पर देखने को मिला. जब एयरपोर्ट प्रशासन ने कोरोना वायरस को लेकर एयरपोर्ट पर अलर्टनेस जारी की. साथ ही इस वायरस से बचने के लिए गाइडलाइंस भी जारी कर दिए हैं.

जयपुर एयरपोर्ट पर भी कोरोना वायरस को लेकर अलर्ट जारी

दरअसल, कोरोना वायरस को लेकर प्रदेश में 3 दिन पहले ही अलर्ट जारी कर दिया गया था. जिसके बाद भी दो दिनों तक जयपुर एयरपोर्ट पर इस वायरस को लेकर अलर्टनेस जारी नहीं की जा रही थी. जिसपर ईटीवी भारत ने एयरपोर्ट प्रशासन की ओर से बरती जा रही लापरवाही को लेकर खबर प्रकाशित की थी. जिसके बाद एयरपोर्ट प्रशासन हरकत में आया, और कोरोना वायरस को लेकर अलर्टनेस जारी कर दी.

पढ़ें: जेडीए की सख्ती पर नींदड़ के किसानों ने बदली प्राथमिकता, मुआवजे के तौर पर 35 फीसदी विकसित भूखंड की मांग

आपको बता दें कि आज जयपुर एयरपोर्ट पर कई विदेशी यात्री मास्क लगाकर बाहर निकलते दिखाई दे रहे थे. वहीं सीआईएसएफ ने भी अपने कर्मचारी और अधिकारियों को मास्क वितरित किए. साथ ही एयरपोर्ट पर चिकित्सा विभाग की ओर से डेडीकेटेड चिकित्सा स्टाफ भी नियुक्त कर दिया गया है. वहीं इस स्टाफ की ओर से चाइना से लौट रहे पैसेंजर की निगरानी के लिए एक टीम भी गठित की गई है. जो कि रोजाना मुख्यालय को एक फॉर्मेट में रिपोर्ट भी भेजेगी.

Last Updated : Jan 29, 2020, 3:54 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details