राजस्थान

rajasthan

कोरोना वायरस को लेकर जयपुर एयरपोर्ट पर अलर्ट, स्टेट हेल्थ केयर के डॉक्टरों की टीम एयरपोर्ट पर कर रही जांच

By

Published : Feb 8, 2020, 2:12 PM IST

कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश में अलर्ट जारी है. साथ ही देश भर के हवाई अड्डों पर भी अलर्ट जारी किया गया है. जयपुर एयरपोर्ट के निदेशक बल्हारा का कहना है, कि जयपुर एयरपोर्ट प्रशासन पूरी तरह तैयार है और एयरपोर्ट पर जांच के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं.

जयपुर न्यूज, jaipur latest news, राजस्थान न्यूज, rajasthan latest news, कोरोना वायरस, Corona virus,  जयपुर एयरपोर्ट प्रशासन, Jaipur international Airport
कोरोना वायरस को लेकर जयपुर एयरपोर्ट पर अलर्ट

जयपुर. कोरोना वायरस को लेकर देश भर के सभी हवाई अड्डे पर भी अलर्ट जारी किया गया है. जयपुर एयरपोर्ट के निदेशक जयदीप बल्हारा का कहना है, कि जयपुर एयरपोर्ट प्रशासन की ओर से एपीएचओ और स्टेट हेल्थ केयर की एक टीम गठित करके जयपुर एयरपोर्ट पर लगाई गई है. जिसके साथ मिलकर जयपुर एयरपोर्ट प्रशासन काम कर रहा है.

कोरोना वायरस को लेकर जयपुर एयरपोर्ट पर अलर्ट

उन्होंने बताया, कि जयपुर एयरपोर्ट पर जांच के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. बल्हारा ने कहा, कि जयपुर एयरपोर्ट पर अंतरराष्ट्रीय फ्लाइटों का आवागमन लगातार होता है. ऐसे में अंतरराष्ट्रीय फ्लाइटों से आने वाले यात्रियों की जांच के लिए डॉक्टरों की टीम यहां मौजूद है.

यह भी पढ़ें : Special : यहां भलाई की 'भींत' बनी 'शो रूम'...जानिए पूरी खबर

1 फरवरी को मिला था एक संदिग्ध यात्री

बल्हारा ने कहा, कि एयरपोर्ट प्रशासन पूरी तरह तैयार है और जयपुर एयरपोर्ट पर जांच के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. आपको बता दें, कि बीते दिनों 1 फरवरी को पहले भी जयपुर एयरपोर्ट पर कोरोना वायरस का एक संदिग्ध यात्री सामने आया था. वह यात्री वाराणसी से जयपुर आया था. उसके संदिग्ध पाए जाने पर जयपुर एयरपोर्ट पर पहले जांच की गई. उसके बाद उसे एसएमएस अस्पताल में भेज दिया गया था.

SMS हॉस्पिटल में कोरोना वायरस के 5 मरीज

जयपुर एसएमएस हॉस्पिटल में लगातार कोरोना वायरस के संदिग्ध मरीज भर्ती हो रहे हैं. ऐसे में अब जयपुर के SMS हॉस्पिटल में कोरोना वायरस के कुल 5 संदिग्ध मरीज भर्ती हैं.

यह भी पढ़ें : Special : एक मां की गुहार....बेटे को जंजीरों से आजाद करा दो 'सरकार'

यात्री भी एयरपोर्ट से निकल रहे मास्क लगाकर

कोरोना वायरस को लेकर जयपुर एयरपोर्ट पर अलर्ट जारी रखा है. वहीं अब सीआईएसएफ के जवानों को भी मॉस्क दे दिए गए हैं. साथ ही जयपुर एयरपोर्ट पर अंतरराष्ट्रीय यात्रियों में भी अलर्टनेस देखी जा रही है. जयपुर एयरपोर्ट पर बाहर निकलने वाले सभी यात्री मॉस्क लगाकर ही एयरपोर्ट के बाहर निकल रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details