राजस्थान

rajasthan

कांग्रेस आपस में लड़ रही है, जनता भगवान भरोसे: अजमेर सांसद

By

Published : Jun 19, 2021, 3:09 AM IST

Updated : Jun 19, 2021, 5:24 AM IST

अजमेर सांसद भागीरथ चौधरी ने कांग्रेस पर को आड़े हाथों लिया है. चौधरी ने कहा कि कांग्रेसी आपस में लड़ रहे हैं और प्रदेश की जनता भगवान भरोसे है. 2013 में कांग्रेस की 21 सीटें आई थी, अबकी बार केवल 11 सीटें आएंगी.

ajmer mp bhagirath choudhary,  bhagirath choudhary news
अजमेर सांसद भागीरथ चौधरी

जयपुर.राजस्थानभाजपा में पोस्टर वॉर को लेकर अजमेर सांसद भागीरथ चौधरी का बयान सामने आया है. भागीरथ चौधरी ने कहा कि संगठन में सभी का अलग प्रोटोकॉल होता है. भाजपा में अध्यक्ष संगठन का मुखिया होता है. वसुंधरा राजे दो बार मुख्यमंत्री रह चुकी हैं. प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया, वसुंधरा राजे हम सब एक हैं. भाजपा में खेमेबाजी की खबरें मीडिया की देन हैं. अजमेर सासंद ने कांग्रेस में चल रही सियासी उठापटक को लेकर कहा कि कांग्रेस आपस में लड़ रही है और जनता भगवान भरोसे है. 2013 में कांग्रेस की 21 सीटें आई थी, अबकी बार केवल 11 सीटें आएंगी.

पढ़ें: सांसद पर विधायक का जुबानी हमला: बलजीत यादव ने बालक नाथ को बताया 'रावण'

कांग्रेस के सारे वादे अधूरे

भागीरथ चौधरी ने दूदू जिला अस्पताल, मौजमाबाद और फागी सीएससी में 5-5 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर वितरित किए. भागीरथ चौधरी ने राजस्थान सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने सत्ता में आने से पहले बड़े-बड़े वादे किए थे. जिनमें से एक भी वादा उन्होंने पूरा नहीं किया है. किसानों की कर्जा माफी हो या बेरोजगारों को नौकरी देने का वादा सब अधूरे ही हैं.

अजमेर सांसद भागीरथ चौधरी

झुंझुनू में भाजपा की बैठक

झुंझुनू में बगड़ स्थित रिद्धि-सिद्धि होटल में आयोजित भाजपा जिला पदाधिकारियों एवं जिला समन्वय समिति की बैठक में प्रदेश मंत्री एवं पूर्व संसदीय सचिव जितेंद्र गोठवाल ने कहा कि भाजपा ही ऐसा राजनीति दल है, जो कार्यकर्ता आधारित है. जिसमें छोटे से छोटा कार्यकर्ता बड़े से बड़े दायित्व तक पहुंच सकता है. गोठवाल ने पार्टी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि आने वाले समय में भी पूर्व की भांति वे पीड़ित की सेवा करने में कोई कसर नहीं छोड़ें.

Last Updated : Jun 19, 2021, 5:24 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details