राजस्थान

rajasthan

गहलोत से मुलाकात पर बोले माकन, अभी सिर्फ महंगाई और भारत जोड़ो यात्रा पर चर्चा

By

Published : Sep 2, 2022, 3:49 PM IST

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस प्रभारी अजय माकन की गुरुवार रात को लंबी मुलाकात हुई. इस मुलाकात के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं. इस बीच अजय माकन ने साफ कर दिया कि अभी सिर्फ और सिर्फ महंगाई खिलाफ रैली और भारत जोड़ो यात्रा पर चर्चा हुई है.

Ajay Maken
अजय माकन

जयपुर. राजस्थान की सियासत में उठापटक को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है. इस बीच कांग्रेस प्रभारी अजय माकन और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की गुरुवार रात को लंबी मुलाकात हुई. मुलाकात के कई सियासी मायने निकाले जा रहे थे, लेकिन प्रभारी अजय माकन ने साफ कर दिया कि यह मुलाकात सिर्फ और सिर्फ महंगाई के खिलाफ होने वाली रैली और भारत जोड़ो यात्रा को लेकर हुई है.

महंगाई को लेकर हल्ला बोल :अजय माकन ने कहा कि देश में जिस तरह से महंगाई लगातार बढ़ती जा रही है और केंद्र की मोदी सरकार आंख बंद करके बैठी हुई है, उसे जगाने के लिए 4 सितंबर को दिल्ली में (Congress Maha Rally in Delhi) हल्ला बोल रैली है. इस रैली की तैयारियों को लेकर लगातार बैठक की गई है. राजस्थान से 1 लाख से अधिक लोग इस हल्ला बोल रैली में शामिल होंगे. माकन ने कहा कि लोगों में महंगाई के खिलाफ आक्रोश है और यह आक्रोश 4 सितंबर को दिल्ली की सड़कों पर दिखेगा.

माकन और डोटासरा ने क्या कहा...

रैली और भारत जोड़ो यात्रा पर चर्चा : मुख्यमंत्री के साथ हुई मुलाकात के सवाल पर (Maken Gehlot Meeting) अजय माकन ने कहा कि अभी सिर्फ कांग्रेस दिल्ली में मोदी सरकार को जगाने के लिए चलाए जा रहे अभियान की तैयारियों को लेकर चर्चा हो रही है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से भी सिर्फ और सिर्फ 4 सितंबर को महंगाई के खिलाफ होने वाली रैली और 7 सितंबर से शुरू होने वाले भारत जोड़ो यात्रा को लेकर चर्चा हुई है. इसके अलावा किसी भी अन्य विषय पर कोई चर्चा नहीं की है.

पढ़ें :Maken in Jaipur: महंगाई रैली पर हुई चर्चा, PCC चीफ डोटासरा ने 'माकन साहब' से किया निवेदन

बता दें कि गुरुवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और अजय माकन के बीच मुख्यमंत्री निवास पर (Ajay Maken Rajasthan Visit) लंबी चर्चा हुई है. इस चर्चा के बाद प्रदेश संगठन में बदलाव को लेकर चर्चा के कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन अजय माकन ने इन सबको अफवाह करार दिया.

पढ़ें :कांग्रेस के नए कार्यालय का उद्घाटन, माकन बोले- महंगाई के खिलाफ खोलेंगे मोर्चा

50 हजार से ज्यादा जाएंगे : कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि प्रदेश प्रभारी के साथ में जो आज बैठक हुई है. उस बैठक में 4 सितंबर को दिल्ली में होने वाली रैली को लेकर चर्चा हुई है, जिसमें सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. प्रदेश से 50 हजार से ज्यादा लोग रैली में शामिल होंगे. डोटासरा ने कहा कि देश में मोदी सरकार को बने हुए 8 साल से ज्यादा हो गए, लेकिन इन 8 सालों में महंगाई कम होने की बजाय हर दिन बढ़ती जा रही है. सत्ता की नींद में सो रही मोदी सरकार को जगाने के लिए कांग्रेस की महारैली होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details