राजस्थान

rajasthan

भारत बचाओ रैली नहीं, राजस्थान बचाओ पर मुख्यमंत्री गहलोत ध्यान देंः सुमन शर्मा

By

Published : Dec 13, 2019, 7:37 PM IST

चाकसू में हुई छात्रा की हत्या के बाद भाजपा ने प्रदेश की गहलोत सरकार पर बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर निशाना साधा है. भाजपा नेत्री सुमन शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री का ध्यान कांग्रेस की भारत बचाओ रैली पर केंद्रित है, जबकि राजस्थान के मुख्यमंत्री होने के नाते उनका पहला दायित्व राजस्थान में इस तरह की घटनाओं को रोकने पर होना चाहिए.

राजस्थान बचाओ पर मुख्यमंत्री गहलोत ध्यान दें,Jaipur News
भाजपा नेत्री सुमन शर्मा

जयपुर. चाकसू में हुई छात्रा की हत्या के बाद भाजपा ने प्रदेश की गहलोत सरकार पर बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर निशाना साधा है. भाजपा का आरोप है कि राजस्थान में लगातार अपराधिक घटनाएं बढ़ रही है, बावजूद इसके सरकार का ध्यान राजस्थान को बचाने में नहीं बल्कि कांग्रेस के भारत बचाओ रैली में लगा है.

चाकसू में छात्रा की हत्या के बाद भाजपा ने सरकार पर साधा निशाना

भाजपा नेत्री और राजस्थान महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष सुमन शर्मा ने कहा कि चाकसू में बालिका के साथ हुए इस घटनाक्रम से क्षेत्र में आक्रोश है. वहीं, यह घटना प्रदेश की बिगड़ी हुई कानून व्यवस्था की पोल खोलती है. शर्मा ने कहा कि प्रदेश में लगातार दुष्कर्म और अन्य अपराधी घटनाक्रम बढ़ रहे हैं. लेकिन मुख्यमंत्री का ध्यान कांग्रेस की भारत बचाओ रैली पर केंद्रित है. जबकि राजस्थान के मुख्यमंत्री होने के नाते उनका पहला दायित्व राजस्थान में इस तरह की घटनाओं को रोकने पर होना चाहिए.

पढ़ें-जयपुर के चाकसू में लापता बालिका का मिला शव, हत्या की आशंका से लोगों में आक्रोश

वहीं, इस घटनाक्रम के बाद भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष मधु शर्मा के नेतृत्व में भाजपा महिला कार्यकर्ताओं का एक दल चाकसू भी गया और वहां पीड़ित परिवार से मुलाकात कर घटना की जानकारी ली. मधु शर्मा ने भी इस घटना की निंदा करते हुए प्रदेश सरकार पर हर मोर्चे में विफल रहने का आरोप लगाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details