राजस्थान

rajasthan

प्रदेश भर में शैक्षणिक संस्थान खुले, सीएम गहलोत ने कोविड प्रोटोकॉल की सख्ती से पालना करने की अपील की

By

Published : Sep 2, 2021, 3:40 PM IST

प्रदेश में शैक्षणिक संस्थान खोल दिए गए हैं. शैक्षणिक संस्थानों के खोलने के बाद सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट के जरिए लोगों से स्वास्थ्य का ध्यान रखते हुए कोविड प्रोटोकॉल की सख्ती से पालना करने की अपील की है.

सीएम अशोक गहलोत,  शैक्षणिक संस्थान,  कोविड प्रोटोकॉल, CM Ashok Gehlot,  educational institution, covid protocol
सीएम ने कोविड प्रोटोकॉल की पालना की अपील की

जयपुर. प्रदेश में 1 सितंबर से शैक्षणिक संस्थान खुल गए हैं. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट करते हुए शैक्षणिक संस्थान खुलने पर विद्यार्थियों और शिक्षकों को शुभकामनाएं दी. साथ ही एक बार फिर अपील की है कि पढ़ाई के साथ स्वास्थ्य का भी उचित ध्यान रखें. संक्रमण का खतरा अभी खत्म नहीं हुआ है.

सीएम ने ट्वीट करते हुए लिखा कि प्रदेश में शैक्षणिक संस्थान खोल दिए गए हैं. कोविड महामारी के कारण लम्बे समय से शैक्षणिक संस्थान बन्द होने से बच्चों की पढ़ाई प्रभावित हुई है. यह सभी की जिम्मेदारी है कि शिक्षण संस्थानों के संचालन के लिए जारी की गई SOP की सख्ती से पालना करें. गहलोत ने कहा कि यदि SOP और कोविड प्रोटोकॉल की पालना नहीं हुई तो फिर से संक्रमण बढ़ने का खतरा है. इसलिए पढ़ाई के साथ स्वास्थ्य का भी उचित ध्यान रखें और सख्ती से कोविड प्रोटोकॉल के साथ SOP की पालना सुनिश्चित करें.

पढ़ें:सरकारी स्कूलों का निरीक्षण करने पहुंचे शिक्षा मंत्री डोटासरा, शिक्षकों की पीठ थपथपाई

1 सितम्बर से खुले शैक्षणिक संस्थान

आपको बता दें कि राजस्थान में कक्षा 9 से 12वीं तक के स्कूल और सभी कॉलेज और कोचिंग संस्थान 1 सितंबर से खोल दिए गए हैं. इसको लेकर कोविड-19 प्रोटोकॉल की गाइडलाइन और एसओपी की पालना सुनिश्चित करने के निर्देश भी जारी किए गए हैं. हालांकि पहले और दूसरे दिन कुछ जगह पर बच्चों में सोशल डिस्टेंसिंग की कमी की शिकायत सामने आई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details