राजस्थान

rajasthan

EXCLUSIVE : शील धाबाई को कार्यवाहक महापौर बनाए जाने पर बोलीं सौम्या गुर्जर...कहा- नहीं सफल होगा सरकार का षड्यंत्र

By

Published : Jun 8, 2021, 4:31 PM IST

भाजपा की ओर से अपने कामकाज का फीडबैक लेने पर बोली निलंबित महापौर सौम्या गुर्जर. पार्टी लेती है हर कार्यकर्ता की जानकारी, जनता ने देखा है मेरा काम.

Suspended Mayor Soumya Gurjar Interview
सौम्या गुर्जर से खास बातचीत

जयपुर. नगर निगम ग्रेटर महापौर पद से निलंबित सौम्या गुर्जर की परेशानी बढ़ रही है. एक तरफ भाजपा बतौर महापौर सौम्या गुर्जर के 7 माह के कामकाज का पार्टी पार्षदों से फीडबैक ले रही है. दूसरी ओर सरकार ने बतौर कार्यवाहक महापौर शील धाबाई को निगम की जिम्मेदारी सौंप दी. हालांकि सौम्या गुर्जर कहती हैं कि राज्य सरकार भाजपा पार्षदों में फूट डालने के षड्यंत्र में कामयाब नहीं होगी.

सौम्या गुर्जर से खास बातचीत

ईटीवी भारत से खास बातचीत के दौरान निलंबित महापौर सौम्या गुर्जर ने कहा कि सत्य परेशान जरूर हो सकता है लेकिन पराजित नहीं हो सकता.

पार्टी ले रही फीडबैक क्योंकि हर कार्यकर्ता की रखती है जानकारी -गुर्जर

राजस्थान भाजपा की ओर से सौम्या गुर्जर के 7 महीने के कार्यकाल को लेकर पार्टी के ही पार्षदों से लिए जा फीडबैक के सवाल पर सौम्या गुर्जर ने कहा कि उन्होंने कोरोना काल में जिन शारीरिक परिस्थितियों के बावजूद नगर निगम में काम किया और 3 माह की बच्ची को साथ में लेकर अब तक काम कर रही हैं, उसे जनता देख रही है और जनता जवाब भी देगी. लेकिन जब उनसे पूछा गया कि आखिर पार्टी आप के कामकाज का फीडबैक फिर क्यों ले रही है. तब सौम्या गुर्जर ने कहा कि भाजपा पार्टी अपने हर कार्यकर्ता की पूरी जानकारी रखती है इसीलिए फीडबैक ले सकती है.

पढ़ें- कार्यवाहक महापौर बनाने का सरकार का फैसला लोकतांत्रिक, 1 सप्ताह में सुधरेगी सफाई व्यवस्था : शील धाबाई

कानून पर है विश्वास, अदालत से मिलेगा न्याय- सौम्या गुर्जर

वहीं निलंबित महापौर सौम्या गुर्जर ने यह भी कहा है कि जिस प्रकार की कार्यवाही उनके खिलाफ सरकार ने की है वह पूरी तरह अलोकतांत्रिक है और कानून से उन्हें न्याय भी मिलेगा. इसलिए अदालत में भी जाया जा रहा है. गुर्जर के अनुसार पार्टी सड़क पर तो बढ़ ही रही है. लेकिन कानून और अदालत भी उन्हें न्याय दिलाएगी. इस दौरान सौम्या गुर्जर ने फिर दोहराया कि सत्य को परेशान किया जा सकता है लेकिन पराजित नहीं.

ईटीवी भारत ने किया था खुलासा, पार्टी ले रही निलंबित महापौर के कामकाज का फीडबैक

ईटीवी भारत में ही सोमवार रात इस बात का खुलासा किया था कि जिस महापौर पर सरकार की ओर से निलंबन की कार्रवाई का भाजपा विरोध कर रही है. वही भाजपा महापौर के 7 महीने के कामकाज का फीडबैक भी ले रही है. बकायदा इसके लिए हर विधानसभा क्षेत्र से पार्षदों को बुलाकर अलग-अलग 5-5 पार्षदों को भाजपा मुख्यालय में अलग कमरे में बुलाकर वरिष्ठ नेताओं ने यह फीडबैक लिया. फीडबैक लेने वाले नेताओं में जयपुर शहर अध्यक्ष राघव शर्मा पूर्व महापौर मोहनलाल गुप्ता और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ अरुण चतुर्वेदी शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details