राजस्थान

rajasthan

जयपुरः अभिनेता विवेक ओबेरॉय पहुंचे कालवाड़, म्यूजिक एलबम की कर रहे शूटिंग

By

Published : Jul 26, 2021, 9:17 PM IST

अभिनेता विवेक ओबरॉय आज जयपुर के कालवाड़ पहुंचे. यहां वह एक म्यूजिक एलबम की शूटिंग के लिए पहुंचे हैं. इस दौरान विवेक ने ईटीवी भारत से भी खास बातचीत की.

विवेक ओबरॉय, vivek oberoi
विवेक ओबरॉय पहुंचे कालवाड़

जयपुर.अभिनेता विवेक ओबरॉय म्यूजिक एलबम की शूटिंग के लिए कालवाड़ पहुंचे.कालवाड़ के बारह बंग्लो फोर्ट पहुंचे डाइरेक्टर अमन प्रजापत ने बताया कि अभिनेता विवेक ओबेरॉय के साथ एक बालिवुड एल्बम का शुट जयपुर और कालवाड़ फोर्ट मुणडोता पहाड़ी आदि पर दृश्य फिल्माए गए.

पढ़ेंःमौनी रॉय के इस अंदाज ने फैंस का जीता दिल, आप भी देखकर कहेंगे WOW

वहीं, विवेक ओबेरॉय से ईटीवी भारत संवाददाता ने बात की तो उन्होने एक म्यूजिक कंपनी बनाने की बात कही. विवेक ने बताया कि नई जनरेशन को आगे बढ़ने का मौका दिया जाएगा. उनहोंने बताया कि उनके साथ काम रही अभिनेत्री आयरा एक माडल हैं और गाने भी गाती हैं.

इस गाने का म्यूजिक डायरेक्टर कर रहे प्रतीक के बारे में भी उन्होंने बताया कि सभी नए कलाकारों को बॉलीवुड में नए एल्बम और गाने बनाने का मौका दिया जा रहा है. इस गाने के कई दृश्य विदेशों में भी फिल्माए जाएंगे. विवेक ने डायरेक्टर अमन प्रजापत के बारे में बताया कि वह कालवाड़ के पास मन्डा गांव का रहने वाला है.

पढ़ेंःआवाज दे कहां है : कुबेर निकालता है बछड़े की आवाज...ममता भरी पुकार सुनकर दौड़ी आती हैं गायें, VIDEO VIRAL

अमन आज बॉलिवुड में धीरे धीरे अपना नाम रोशन कर रहे हैं. इसलिए अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने इस एल्बम का शूट ग्रामीण क्षेत्र कालवाड़ में करने का सोचा. विवेक ओबेरॉय ने बताया राजस्थान से मेरा भी काफी अच्छा लगाव रहा है. जयपुर के न्यु कालेज में पढाई की थी. आज भी विवेक अपने कई दोस्तों से मिलने जयपुर आते रहते हैं. राजस्थान की संस्कृति और वेशभूषा उन्हें काफी उत्साहित करती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details