राजस्थान

rajasthan

Body Builder साहिल खान का जयपुर में नौजवानों से अपील, 'नशे से दूर रहें'

By

Published : Dec 23, 2019, 11:57 AM IST

एक्टर और बॉडी बिल्डर एक निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए साहिल खान रविवार को जयपुर पहुंचे. जहां उन्होंने ईटीवी भारत के माध्यम से देश के तमाम नौजवानों से अपील भी की है कि वह नशे से दूर रहें, क्योंकि नशे से पूरा शरीर खराब हो सकती है.

bodybuilder Sahil Khan reached Jaipur, बॉडी बिल्डर साहिल खान पहुंचे जयपुर
एक्टर और बॉडी बिल्डर साहिल खान पहुंचे जयपुर

जयपुर.एक्टर और बॉडी बिल्डर साहिल खान रविवार शाम को जयपुर पहुंचे. साहिल खान यहां एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंचे थे. जब उनके फैंस को यह मालूम चला कि साहिल जयपुर में है तो बड़ी संख्या में फैंस कार्यक्रम स्थल पहुंचे और उनके साथ सेल्फी लेने की होड़ साफ तौर पर कार्यक्रम के दौरान नजर आई.

इस दौरान वहां पर मौजूद तमाम बाउंसर्स ने भीड़ को काबू किया और साहिल ने फैंस का उत्साहवर्धन करने के लिए उनके साथ में सेल्फी भी ली. जयपुर पहुंचे साहिल खान ईटीवी भारत से खास बातचीत करते हुए कहा कि वह कोई बड़े आदमी नहीं है, बल्कि मीडिया और उनके फैंस ने उन्हें बड़ा बना रखा है. वहीं तमाम लोगों का शुक्रिया अदा करते हैं कि मूझे दिल से चाहते हैं और दिल से उन्हें अपना मानते हैं.

एक्टर और बॉडी बिल्डर साहिल खान पहुंचे जयपुर

साहिल ने ईटीवी भारत के माध्यम से देश के तमाम नौजवानों से अपील भी की है कि वह नशे से दूर रहें क्योंकि नशे से पूरा शरीर खराब हो सकती है. उन्होंने कहा कि आज इस तरीके से मीडिया युवाओं को नशे की लत से दूर रखा रहा है, वह काबिले तारीफ है.

पढ़ेंःअजमेर में भारत विकास परिषद ने आयोजित की योग प्रतियोगिता

साहिल खान का कहना है कि वे जयपुर को काफी ज्यादा पसंद करते हैं. गुलाबी नगरी के नाम से दुनिया भर में मशहूर शहर कि जो गुलाबी सर्दी है, वह उन्हें काफी ज्यादा अच्छी लगती है. बता दें कि साहिल खान ने बॉलीवुड की अलादीन, एक्सक्यूज मी सहित अन्य फिल्मों में बतौर किरदार निभाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details