राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

सांसद दीया कुमारी को प्रदेश महामंत्री बनाए जाने पर कार्यकर्ताओं ने दी बधाई

राजसमंद सांसद दीया कुमारी को प्रदेश महामंत्री बनाए जाने पर उनके सिविल लाइंस स्थित निवास पर बुधवार को कार्यकर्ताओं ने मुलाकात कर बधाई दी. इस दौरान सांसद ने 'रसोई की बगिया अभियान' को घर-घर तक पहुंचाने का आह्वान किया.

By

Published : Aug 19, 2020, 9:53 PM IST

Diya kumari latest news,  Jaipur News
सांसद दीया कुमारी

जयपुर. सांसद दीया कुमारी को प्रदेश महामंत्री बनाए जाने पर उनको बधाई देने का सिलसिला लगातार जारी है. जयपुर में भी कार्यकर्ताओं ने उन्हें सिविल लाइन स्थित निवास में बधाई दी. इस अवसर पर सांसद दीया कुमारी ने 'रसोई की बगिया अभियान' को घर-घर तक पहुंचाने का आह्वान भी किया.

राजसमंद सांसद दीया कुमारी को प्रदेश महामंत्री बनाए जाने पर उनके सिविल लाइंस स्थित निवास पर बुधवार को कार्यकर्ताओं ने मुलाकात कर बधाई दी. इस अवसर पर जैतारण, अलवर, दौसा, जयपुर ग्रामीण, ब्यावर, सवाई माधोपुर और काला खेड़ा के कार्यकर्ताओं ने मुलाकात की.

पढ़ें-सीएम अशोक गहलोत गुरुवार को इंदिरा रसोई का करेंगे शुभारंभ

साथ ही राजस्थान विश्वविद्यालय के छात्र, राजस्थान प्राइवेट नर्सिंग एसोसिएशन के पदाधिकारी, अखिल भारतीय यादव महासभा के कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों और भारतीय सीए संस्थान के जयपुर चैप्टर के पदाधिकारियों ने सांसद दीया कुमारी से मुलाकात कर अपनी समस्याओं से अवगत कराया. सांसद ने उनकी समस्याओं के समाधान के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिया.

सांसद दीया कुमारी ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रकल्प 'अपना संस्थान' की ओर से चलाए जा रहे 'रसोई की बगिया अभियान' के अंतर्गत एक ड्रम में विभिन्न औषधीय पौधारोपण कर अभियान को आगे बढ़ाने के लिए शुभकामनाएं दी. उन्होंने उपस्थित सभी लोगों से अधिकाधिक अभियान से जुड़ने के लिए प्रेरित किया.

दीया कुमारी ने कहा कि हमारी रसोई में बहुत सारा वेस्टेज बच जाता है और उसको हम फेंक देते हैं, जिससे गंदगी फैलती है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जो स्वच्छता को लेकर संदेश है उसमें यह भी शामिल है कि रसोई में जो वेस्टेज बच जाता है, उसका उपयोग किया जाए. सांसद ने मौजूद सभी लोगों को आह्वान किया कि इस अभियान को लोगों के घर-घर तक पहुंचाना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details