राजस्थान

rajasthan

जयपुरः रेस्टोरेंट की आड़ में चल रहे 2 हुक्काबार पर एसीपी की दबिश, मची अफरा-तफरी

By

Published : Dec 25, 2019, 10:44 PM IST

Updated : Dec 25, 2019, 11:23 PM IST

जयपुर में रेस्टोरेंट की आड़ में चल रहे 2 हुक्काबार पर एसीपी नेमीचंद खारिया ने बुधवार रात छापा मारा. जहां हुक्का पीते हुए दर्जनों युवक युवतियों को और संचलाक पर पुलिस ने कोटपा एक्ट के तहत कार्रवाई की. साथ ही दर्जनों हुक्के, फ्लेवर के डिब्बे, चिलम, तंबाकू, पाइप समेत अन्य सामान भी जब्त किए है.

jaipur news, हुक्काबार पर दी दबिश, 2 हुक्काबार पर दी दबिश, एसीपी ने दी दबिश, मची अफरा-तफरी , rajasthan news
हुक्काबार पर छापा

जयपुर.राजधानी में पुलिस की बेहद सख्ती के बावजूद धड़ल्ले से हुक्का बार संचालित हो रहे हैं. इसी के तहत एक बार फिर एसीपी नेमीचंद खारिया ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक साथ दो हुक्का बार पर छापा मारा है. दोनों जगह रेस्टोरेंट की आड़ में हुक्का बार संचालित हो रहा था. जहां से पुलिस ने कार्रवाई करते हुए रेस्टोरेंट संचालक सहित दर्जनों युवक युवतियों पर कोटपा एक्ट के तहत कार्रवाई की है.

2 हुक्काबार में एसीपी ने दी दबिश

बता दें कि शहर के अशोक नगर और ज्योति नगर थाना क्षेत्र में चल रहे हुक्काबार पर एसीपी ने दबिश दी. जैसे ही पुलिस ने यह कार्रवाई की तो मौके पर दर्जनों युवक-युवतियां हुक्का पीते हुए पाए गए. ऐसे में रेस्टोरेंट में अफरातफरी मच गई. वहीं पुलिस ने कैफे संचालक सहित युवक युवतियों पर कोटपा एक्ट के तहत कार्रवाई की है. साथ ही मौके से दर्जनों हुक्के, फ्लेवर के डिब्बे, चिलम, तंबाकू, पाइप समेत अन्य सामान भी जप्त किए है.

पढ़ेंः भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के निर्वाचन में सभी 44 जिलाध्यक्षों का नहीं रहेगा मत

दरअसल पिछले कुछ दिनों से इन दोनों रेस्टोरेंट में हुक्का पिलाने की सूचना मिल रही थी. ऐसे में एसीपी ने सादा वर्दी में पुलिसकर्मी को भेजकर इसकी तस्दीक करवाई. जिसके बादल एसीपी नेमीचंद खारिया ने खुद एक्शन लेते हुए दोनों जगह छापा मारा और हुक्का पी रहे युवक युवतियों के चालान काट उन्हें पाबंद किया. साथ ही संचालक को थाने ले आए. जहां दोनों संचालको से पूछताछ की जा रही है.

Last Updated : Dec 25, 2019, 11:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details