राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

चलती कार में युवती से गैंगरेप का आरोपी गिरफ्तार, 100 से ज्यादा लड़कियों को बना चुका अपना शिकार

राजधानी जयपुर शहर में चलती कार में एक युवती के साथ हुए गैंगरेप के मामले में क्राइम ब्रांच टीम ने मुख्य आरोपी देवराज उर्फ गुलाब सिंह को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी को यूपी के नोएडा से धर दबोचा है. मामले में पुलिस अब तक सात आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है.

By

Published : Mar 29, 2021, 12:49 PM IST

accused of gang rape arrested, rape with girl in moving car
चलती कार में युवती से गैंगरेप का आरोपी गिरफ्तार...

जयपुर.राजधानी जयपुर शहर में चलती कार में एक युवती के साथ हुए गैंगरेप के मामले में क्राइम ब्रांच टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है. क्राइम ब्रांच टीम ने चलती गाड़ी में गैंगरेप करने वाले मुख्य आरोपी देवराज उर्फ गुलाब सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को यूपी के नोएडा से धर दबोचा है. गिरफ्तार आरोपी काफी समय से फरार चल रहा था. मामले में पुलिस अब तक सात आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है.

चलती कार में युवती से गैंगरेप के मुख्य आरोपी को जयपुर क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार...

पुलिस की पूछताछ में आरोपी देवराज ने बड़ा ही चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. आरोपी देवराज ने अब तक 100 से ज्यादा लड़कियों को अपना शिकार बनाया. आरोपी दुष्कर्म कर युवतियों के साथ जबरन मारपीट करता और उनसे जबरन रुपए की वसूली करता था. रुपए नहीं देने पर आरोपी युवती के साथ मारपीट कर उनके वीडियो को वायरल करने की धमकी भी देता था. इतना ही नहीं, चौंकाने वाली बात यह है कि पुलिस ने जब आरोपी के मोबाइल को खंगाला, तो उसमें 78 से ज्यादा अश्लील वीडियो पाए गए.

इन सभी वीडियो में आरोपी युवतियों के साथ रेप करने और मारपीट कर ब्लैकमेल करते हुए नजर आ रहा है. इतना ही नहीं, आरोपी दिल्ली, यूपी और राजस्थान में अपना सेक्स रैकेट चलाता था. आरोपी देवराज पुलिस से बचने के लिए रुकने वाले स्थान से 5 किलोमीटर पहले ही अपना मोबाइल बंद कर लेता था और गाड़ी को भी वहीं पार्क कर टैक्सी किराए पर लेकर चला जाता था. कुछ दिन होटल या फ्लैट में रुकने के बाद 5 किलोमीटर दूर वापस आकर अपने मोबाइल को ऑन करता था, ताकि पुलिस उसकी लोकेशन ना खंगाल सके.

पढ़ें:बच्चों को मारने की धमकी देकर विधवा महिला से गैंगरेप, गर्भवती होने पर कराया गर्भपात

पुलिस की पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी ने राजस्थान, दिल्ली और यूपी के अलग-अलग शहरों में एक दर्जन से ज्यादा अपनी गर्लफ्रेंड बना रखी थी. पुलिस से बचने के लिए आरोपी इन्हीं गर्लफ्रेंड के फ्लैट पर रहता था. राजस्थान पुलिस ने आरोपी की तलाश में यूपी में कई बार छापा मारा, लेकिन हर बार आरोपी बच निकलता था. पुलिस को आरोपी के गर्लफ्रेंड के जरिए नोएडा में होने का सुराग मिला. इस पर क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपी को उसकी गर्लफ्रेंड के लैब से धर दबोच लिया. बहरहाल, पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. पूछताछ में आरोपी से अन्य वारदातों का खुलासा होने की उम्मीद है. बता दें कि कुछ महीने पहले आरोपी ने मानसरोवर थाना इलाके में एक युवती के साथ चलती गाड़ी में गैंग रेप किया था. गैंग रेप करने के बाद आरोपी ने युवती के साथ जबरन मारपीट करी और उसके वीडियो को वायरल कर दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details