राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

कांकेर: कृष्णनगर में 'मिथुन' और उसके साथियों ने किया हमला, 8 लोग घायल

पखांजूर के पीवी 10 कृष्णनगर में मिथुन बाला और उनके साथियों ने मिलकर तीन परिवारों के ऊपर हमला कर दिया. हमले में लोग 8 घायल हो गए गए हैं, जिसमें तीन लोगों की हालात नाजुक बताई जा रही है.

By

Published : Aug 15, 2020, 5:48 AM IST

Attack in Krishnanagar,  8 people injured,  assault with sharp weapon,  Pakhanjur Civil Hospital
कांकेर: कृष्णनगर में 'मिथुन' और उसके साथियों ने किया हमला, 8 लोग घायल

कांकेर:पखांजूर के पीवी 10 कृष्णनगर में तीन परिवार के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. जहां पर गांव के दबंग मिथुन बाला और उनके साथियों ने मिलकर तीन परिवारों के ऊपर धारदार हथियार से हमला कर दिया. हमले में लोग 8 घायल हो गए गए हैं, जिसमें तीन लोगों की हालात नाजुक बताई जा रही है. सभी को पखांजूर सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

तीन लोगों की हालात नाजुक बताई जा रही है

दरअसल, लगभग डेढ़ साल पहले दो परिवारों को आमसभा बैठक में गांव से बेदखल करने का निर्णय लिया गया. उस निर्णय में यह तय किया गया कि बेदखल किए गए परिवार को न ही गांव के किसी भी सदस्य का सहयोग प्राप्त होगा. न ही गांव में मौजूद दुकान से सामान और राशन पानी की व्यवस्था मिलेगी. दोनों परिवारों को यहां तक कि नल से पानी भी लेने की अनुमति नहीं थी. लगभग एक से डेढ़ साल तक दोनों परिवार तालाब का पानी पीने के लिए मजबूर हैं. मामला जमीन से जुड़ा हुआ है.

पढ़ें:जयपुर: शहरी क्षेत्र में 15 साल पुराने डीजल के वाहनों पर रोक

घायलों को पखांजूर सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया

जानकारी के मुताबिक अचानक दबंगों ने उनके परिवारों के ऊपर हमला कर दिया. परिवार के सदस्यों से बातचीत से पता चला कि हमलावर मिथुन बाला और उनके साथियों ने किया है. जो बीते 1 वर्ष से लगातार उनके साथ लड़ाई झगड़ा करते आ रहे थे, लेकिन शुक्रवार को लड़ाई झगड़ा खून खराबे तक पहुंच गई. मारपीट के मामले में तीन परिवार के महिला समेत 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. इसमें बच्चे भी घायल बताए जा रहे हैं. सभी को पखांजूर सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details