राजस्थान

rajasthan

शिवदासपुरा के बॉम्बे अस्पताल में बड़ा हादसा, ग्रेनाइट स्लैब के नीचे दबे मजदूर...3 की मौत

By

Published : Sep 3, 2022, 9:38 AM IST

चाकसू के शिवदासपुरा थाना क्षेत्र स्थित बॉम्बे अस्पताल में शुक्रवार दोपहर बड़ा हादसा हो गया (Accident In Bombay Hospital). जिसमें से 3 मजदूरों की मौत हो गई और 1 का इलाज जारी है.

Accident In Bombay Hospital at Shivdaspura
बॉम्बे अस्पताल में बड़ा हादसा

चाकसू (जयपुर).शिवदासपुरा थाना क्षेत्र स्थित बॉम्बे हॉस्पिटल में काम करने के दौरान एक हादसे में ग्रेनाइट की स्लैब टूटकर गिर गई (Accident In Bombay Hospital). इसके नीचे 4 मजदूर दब गए, हादसे में 3 मजदूरों की मौत हो गई, वहीं एक श्रमिक की हालत अभी गंभीर बनी हुई हैं. घटना शुक्रवार की है. मृतक बिहार और झारखंड के रहने वाले थे.

बिहार और झारखंड के श्रमिक:शिवदासपुरा थानाधिकारी हरिपाल सिंह के मुताबिक मौके पर एकत्रित लोगों ने ग्रेनाइट के टुकड़े हटाकर श्रमिक सुनील, प्रदीप पूजर, अजय तूरी, मनोज सुरेन को पास के निजी हॉस्पिटल में पहुंचाया. तबीयत संभलते न देख उन्हें बड़े अस्पताल ले जाया गया. यहीं तीन श्रमिकों ने दम तोड़ दिया. एक घायल श्रमिक का अभी उपचार जारी है. मृतकों में से एक बिहार का सुनील था जबकि दो अन्य प्रदीप और अजय झारखंड के रहने वाले थे. झारखंड के ही मनोज सुरेन की हालत गंभीर बताई जा रही है.

पढ़ें-Road accident in Chaksu: चाकसू में बजरी से भरे ट्रक ने कार को मारी टक्कर, हादसे में कार चालक की मौत

ये भी पढ़ें-Incident in Gangori Hospital Jaipur : गणगौरी अस्पताल के ऑक्सीजन प्लांट में सिलेंडर बदलते समय लगी आग, टला बड़ा हादसा...

ऐसे हुआ हादसा:थानाधिकारी हरिपाल सिंह ने बताया कि चारों श्रमिक दोपहर में बॉम्बे हॉस्पिटल में काम करने के दौरान ग्रेनाइट की स्लैब उठाकर लोहे की एंगल वाले लोडर पर रख रहे थे. इसी दौरान लोहे की एंगल टूटकर ग्रेनाइट की बड़ी स्लैब पर गिर गई. स्लैब टूटने से चारों मजदूर उसके नीचे दब गए. मृतकों के परिजनों की तरफ से हादसे की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details