राजस्थान

rajasthan

जयपुर नगर निगम के JEN को 9 हजार की रिश्वत लेते ACB ने दबोचा

By

Published : Aug 20, 2020, 10:27 PM IST

जयपुर के विद्याधर नगर थाना इलाके में ACB ने गुरुवार को कार्रवाई करते हुए जयपुर नगर निगम के जेईएन को रिश्वत लेते ट्रैप किया है. आरोपी ने पट्टा देने की एवज में परिवादी से रिश्वत की मांग की थी.

acb action in jaipur,  acb trap JEN in jaipur
जेईएन को एसीबी ने किया गिरफ्तार

जयपुर.राजधानी के विद्याधर नगर थाना इलाके में एसीबी ने गुरुवार को बड़ी कार्रवाई की. एसीबी ने कार्रवाई करते हुए जयपुर नगर निगम के जेईएन अंकुर मिश्रा को रिश्वत लेते ट्रैप किया है. आरोपी ने पट्टा देने की एवज में रिश्वत मांगी थी. एसीबी टीम आरोपित जेईएन के निवास और कार्यालय की तलाशी लेने के साथ ही पूछताछ कर रही है.

जेईएन को एसीबी ने किया गिरफ्तार

एसीबी एडिशनल एसपी पुष्पेंद्र सिंह ने बताया कि नगर निगम के जेईएन अंकुर मिश्रा निवासी प्रतापनगर को गिरफ्तार किया गया है. जेईएन अंकुर मिश्रा के पास राजस्व द्वितीय का एडिशनल चार्ज था. परिवादी ने एसीबी में शिकायत दी कि जेईएन अंकुर मिश्रा की ओर से पट्टा देने के एवज में 30 हजार रुपए की रिश्वत मांगी गई है.

पढ़ें-बारांः अवैध बजरी खनन के दौरान बड़ा हादसा, खदान में दबने से 4 की मौत, 3 घायल

जेईएन घूस की रकम देने के बाद ही पट्टा देने का दबाव बना रहा है. आरोपी अंकुर मिश्रा कुछ दिनों पहले ही घूस के 21 हजार रुपए ले चुका है. शिकायत पर एसीबी ने ट्रैप का आयोजन किया. रिश्वत के 9 हजार रुपए लेकर परिवादी को सीकर रोड स्थित खेतान अस्पताल के पीछे बुलाया. जहां घूस के 9 हजार रुपए लेते जेईएन अंकुर मिश्रा को एसीबी टीम ने रंगे हाथों धर-दबोचा और विद्याधर नगर थाने में पूछताछ के लिए ले आई. जहां आरोपी जेईएन ने रिश्वत लेना कबूल किया. आरोपी से गहनता से अनुसंधान किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details