राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

परिवहन विभाग में ACB की कार्रवाई तो केवल ट्रेलर, बन सकती है पूरी फिल्म : कांग्रेस विधायक

परिवहन विभाग में ACB की कार्रवाई के बाद प्रदेश की सियासत गरम हो गई है. एक तरफ जहां परिवहन मंत्री प्रताप सिंह कार्रवाई पर सवाल उठाने के साथ ही ईमानदार अफसरों का बचाव किया है. वहीं, कांग्रेस विधायक राजेंद्र गुढ़ा ने परिवहन विभाग पर गंभीर आरोप लगाया है.

By

Published : Feb 17, 2020, 3:22 PM IST

कांग्रेस विधायक राजेंद्र गुढ़ा, Congress MLA Rajendra Gudha
कांग्रेस विधायक राजेंद्र गुढ़ा

जयपुर. परिवहन विभाग के अफसरों और दलालों के खिलाफ ACB की कार्रवाई मामले में कांग्रेस की सियासत गरमा गई है. परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने ACB की कार्रवाई पर सवाल उठाने के साथ ही ईमानदार अफसरों का बचाव किया है. वहीं, इस मामले में कांग्रेस के विधायकों ने ही भ्रष्टाचार को लेकर परिवहन विभाग पर निशाना साधा है.

विधायक राजेंद्र गुढ़ा ने परिवहन विभाग पर लगाए गंभीर आरोप

कांग्रेस विधायक राजेंद्र गुढ़ा ने इस मामले पर बोलते हुए परिवहन विभाग को भ्रष्ट बताया है. गुढ़ा ने परिवहन विभाग पर सीधा हमला करते हुए कहा कि इस विभाग के 90 फीसदी अफसर और कर्मचारी भ्रष्ट है, ऊपर तक मंथली पहुंचाते हैं. आबकारी को देख लो खान विभाग को देख लो यह सब भ्रष्ट विभाग होते हैं.

पढ़ें-परिवहन विभाग घूसकांड पर बचाव की 'मुद्रा' में दिखे मंत्री, कहा- ACB ने केवल एक ही इंसपेक्टर को तो पकड़ा है

विधायक ने कहा कि पुलिस के अफसरों की स्थिति हर किसी के सामने हैं. बजरी और ठेकों से वह मंथली लेते हैं, सब जगह भ्रष्टाचार है. इसके अलावा विधायक ने कहा कि मैं तो यह कहूंगा कि दाल में काला नहीं बल्कि पूरी दाल ही काली है. गुढ़ा ने यहां तक कहा कि ACB की कार्रवाई तो मात्र एक ट्रेलर है. परिवहन विभाग में तो पूरी फिल्म बन सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details