राजस्थान

rajasthan

AAP ने बिजली-पानी बिल माफी के लिए घर के भीतर रहकर किया प्रदर्शन

By

Published : Jun 4, 2020, 4:54 PM IST

AAP कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को मुंह पर काली पट्टी बांध वीडियो डाला. जिसमें उन्होंने गहलोत सरकार से बिजली और पानी बिल माफ करने की मांग की.

Aam Admi Party, जयपुर न्यूज
बिजली बिल माफ करने की मांग

जयपुर. कोरोना काल में प्रदेश सरकार पर लगातार बिजली के बिल माफ करने का दबाव बनाया जा रहा है. इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी से जुड़े पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को अपने घरों में रहकर मुंह पर काली पट्टी बांधी और उसका वीडियो जारी करते हुए प्रदेश सरकार से बिजली और पानी के बिल माफ करने की मांग की है.

बिजली बिल माफ करने की मांग

प्रदेश में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है. लिहाजा, AAP के कार्यकर्ता अपनी मांग सरकार के समक्ष रखने के लिए उन्हीं तरीकों का इस्तेमाल कर रहे हैं, जिससे वे खुद भी कोरोना संक्रमण से बचे रहे. यही कारण है की गुरुवार को हुए प्रदर्शन में कोई भी आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता घरों से बाहर तक नहीं निकला, बस घर में रहकर ही मुंह पर काली पट्टी बांधी और जो वीडियो उसे सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए मुख्यमंत्री से तीन महीने की बिजली और पानी के बिल माफ करने की मांग की.

यह भी पढ़ें.इस राष्ट्रीय दल ने हनुमान बेनीवाल से की अपील, राज्यसभा चुनाव में BJP की जगह कांग्रेस प्रत्याशी को दिलवाएं वोट

AAP के यूथ विंग के संगठन सचिव अभिषेक जैन बिट्टू के अनुसार पार्टी ने पहले चरण में सभी जिला मुख्यालयों पर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपकर यह मांग की थी. बिट्टू ने बताया कि पार्टी लगातार इस आंदोलन को आगे बढ़ाएगी और अगले चरण में नए तरीके से पार्टी के कार्यकर्ता अपना विरोध जाहिर करेंगे.

अभिषेक जैन के अनुसार आम आदमी पार्टी के दबाव में ही प्रदेश सरकार ने बिजली बिल के भुगतान की अंतिम तारीख 31 मई से आगे बढ़ाकर 30 जून तक कर दी, लेकिन आम आदमी पार्टी अब भी यही मांग कर रहे हैं कि बिजली के बिल का भुगतान पूरी तरह से माफ किया जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details