राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

मांझे के कारण कटी एक व्यक्ति की गर्दन, एसएमएस अस्पताल में कराया गया भर्ती

जयपुर में रविवार को मांझे से एक बाइक सवार व्यक्ति घायल हो गया. जिसके बाद उसे एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज जारी है. जिसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

By

Published : Jan 24, 2021, 8:58 PM IST

जयपुर की ताजा हिंदी खबरें, SMS Hospital jaipur, Latest hindi news of Rajasthan
जयपुर में मांझे से कटी युवक की गर्दन

जयपुर.मकर सक्रांति के बाद भी राजधानी जयपुर में पतंगबाजी का दौर जारी है और आए दिन पतंगबाजी और मांझे के कारण लोग घायल होते रहते हैं. ऐसे में जयपुर में मांझे के कारण बाइक पर चल रहे एक व्यक्ति की गर्दन कट गई, जिसे अस्पताल में भर्ती कर उसका इलाज करवाया गया है.

दरअसल, मामला राजधानी जयपुर के ट्रांसपोर्ट नगर इलाके का है. जहां बाइक पर जा रहे एक व्यक्ति के सामने अचानक मांझा आ गया और उसकी गर्दन को काटते हुए सांस की नली तक पहुंच गया. ऐसे में स्थानीय लोगों ने घायल हुए व्यक्ति को जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती करवाया है जहां उसका इलाज जारी है. फिलहाल व्यक्ति की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

पढ़ें-आपसी वैर-विरोध को भुलाकर एकजुटता के साथ विकास कार्यों में करें सहयोग: राजेंद्र सिंह यादव

मकर सक्रांति के दौरान इस तरह के कई हादसे राजधानी जयपुर में देखने को मिले हैं. मकर सक्रांति के बाद भी जयपुर में पतंगबाजी देखने को मिल रही है और इस तरह के मामले सामने आ रहे हैं. जयपुर पुलिस की ओर से अपील की जाती है कि मकर सक्रांति के मौके पर सावधानी से दुपहिया वाहन चलाया जाए और जहां तक हो बाइक पर मांझे से बचने के लिए प्रोटेक्टर लगाया जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details