राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुरः फेसबुक पर नजदीकियां बढ़ाकर रिश्तेदार ने किया दुष्कर्म, पीड़िता ने दर्ज कराया मामला

जयपुर के विद्याधर नगर थाना इलाके में एक रिश्तेदार ने पहले फेसबुक पर युवती से नजदीकियां बढ़ाईं और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया. इस पूरे प्रकरण को लेकर पीड़िता ने रिश्तेदार के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है. वहीं, राजधानी के मुहाना थाना इलाके में चारे से भरे हुए एक तेज रफ्तार ट्रक ने अनियंत्रित होकर बालावाला के पास एक कार को टक्कर मार दी. हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई.

By

Published : Jan 9, 2021, 2:49 PM IST

रिश्तेदार ने किया दुष्कर्म, Relatives molested the girl
रिश्तेदार ने किया दुष्कर्म

जयपुर. शहर विद्याधर नगर थाना इलाके में एक रिश्तेदार ने फेसबुक पर एक युवती से नजदीकियां बढ़ाने के बाद उसे झांसे में लेकर उसके साथ दुष्कर्म किया. आरोपी ने युवती को मिलने बुलाया और फिर नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ रेप किया.

इस पूरे प्रकरण को लेकर पीड़िता ने रिश्तेदार के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है. पीड़िता की ओर से दर्ज कराई गई रिपोर्ट में इस बात का जिक्र किया गया है कि पिछले कुछ दिनों से उसका रिश्तेदार उससे फेसबुक पर चैट कर रहा था और उसे मिलने के लिए एक होटल में बुलाया.

जब पीड़िता होटल पहुंची तो आरोपी ने उसे नशीला पेय पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. आरोपी ने पीड़िता की अश्लील फोटो और वीडियो भी बना लिए और फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल भी किया.

पढ़ेंः3 दिन से लापता सेना के कैप्टन अंकित गुप्ता, तलाश के लिए नेवी के स्पेशल मार्कोस कमांडो पहुंचे जोधपुर

इसके साथ ही घटना के बारे में किसी को कुछ भी बताने पर अश्लील फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी भी दी. पीड़िता ने हिम्मत कर विद्याधर नगर थाने में आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया. वहीं, आरोपी फिलहाल फरार चल रहा है जिसकी तलाश में पुलिस टीम जुटी हुई है.

ट्रक ने मारी बाइक को टक्कर, बाइक सवार की मौत

राजधानी के मुहाना थाना इलाके में चारे से भरे हुए एक तेज रफ्तार ट्रक ने अनियंत्रित होकर बालावाला के पास एक कार को टक्कर मारी. कार को टक्कर मारने के बाद चालक ने ट्रक की गति को और भी बढ़ा दिया और आगे जाकर एक बाइक सवार व्यक्ति को टक्कर मारी. हादसे में बाइक सवार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे राहगीरों ने नजदीकी अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मृतक की शिनाख्त सांगानेर स्थित सालासर धाम कॉलोनी निवासी घासीराम के रूप में हुई है. मृतक के बेटे ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. वहीं, हादसे के बाद चालक ट्रक मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया है जिसकी तलाश पुलिस की ओर से तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details