राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुरः कबाड़ के गोदाम में आग लगने से मचा हड़कंप, पुलिस ने बिजली सप्लाई को करवाया बंद

राजधानी के मानसरोवर इलाके में न्यू सांगानेर रोड स्थित एक कबाड़ के गोदाम में आग लगने से हड़कंप मच गया. आग की सूचना पर पुलिस और दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग को बुझाने का प्रयास शुरू किया. आग से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया.

By

Published : Apr 22, 2020, 6:30 PM IST

jaipur news, fire, जयपुर न्यूज, आग
कबाड़ के गोदाम में आग लगने से मचा हड़कंप

जयपुर. राजधानी के मानसरोवर इलाके में न्यू सांगानेर रोड स्थित एक कबाड़ के गोदाम में आग लगने से हड़कंप मच गया. लोगों ने पुलिस और दमकल को घटना की सूचना दी. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया और आसपास के दो मकानों को भी अपनी चपेट में ले लिया.

कबाड़ के गोदाम में आग लगने से मचा हड़कंप

बता दें, कि सूचना के बाद पुलिस और दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग को बुझाने का प्रयास शुरू किया. पुलिस ने भभकती आग को देखकर इलाके की बिजली सप्लाई को बंद करवाया. आग से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. पुलिस ने लोगों से घरों में रहने की अपील की.

वहीं, आग से चारों तरफ धुंआ ही धुंआ फैल गया और आसमान में भी धुंए का गुबार छा गया, जिससे लोगों का सांस लेना भी मुश्किल हो गया. कड़ी मशक्कत के बाद 3 दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया. आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है. आग से कबाड़ के गोदाम में लाखों का सामान जलकर राख हो गया. वहीं, आसपास के दो मकानों में भी काफी नुकसान हुआ है.

पढ़ेंःजयपुर : अब जोबनेर में मिले सड़क किनारे 100, 200 और 500 के नोट, ग्रामीणों में दहशत

गनीमत रही कि आग से किसी प्रकार की जनहानि होने की सूचना नहीं है. समय रहते आग पर काबू नहीं पाया जाता तो बड़ा हादसा भी हो सकता था. दरअसल, राजधानी जयपुर में गर्मियों की शुरुआत के साथ ही आए दिन आग लगने की घटनाएं सामने आ रही है. इससे पहले भी मंगलवार को शास्त्री नगर इलाके में भी आग लगने की घटना हुई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details