राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर: युवक का सर कुचला शव मिलने पर मचा हड़कंप

राजधानी के कानोता थाना इलाके में एक युवक का शव मिला. जिसका सर कुचला हुआ था. जिसे देख कर ग्रामीणों में हड़कंप मच गया. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी. सूचना पर कानोता थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया.

By

Published : Nov 28, 2019, 10:44 PM IST

सर कुचला शव खबर, dead body without head news
युवक का सर कुचला शव मिलने पर मचा हड़कंप

जयपुर.जिले के कानोता थाना इलाके में गुरूवार को सर कुचला हुआ एक लावारिस शव मिला. जिसके बाद ग्रामीणों में हड़कंप मच मच गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया. साथ ही मामले की गंभीरता को देखते हुए एफएसएल टीम को भी घटनास्थल पर बुलाया गया.जिसके बाद एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंच साक्ष्य जुटाए. पुलिस के आला अधिकारी भी वारदात स्थल पर पहुंचे और वारदात के बारे में जानकारी ली.

युवक का सर कुचला शव मिलने पर मचा हड़कंप

पढ़ें: मांगरोल में एसडीपीआई की कोशर परवीन बनी पालिका उपाध्यक्ष

बता दें कि यह शव इलाके में स्थित कानोता बांध के पास जंगल में मिला है. जिसकी फिलहाल शिनाख्त नहीं हो पाई है. हत्यारों ने युवक की हत्या करने के बाद उसकी पहचान छिपाने के लिए एक बड़े पत्थर से वार कर सर और चेहरा कुचल दिया है. मृतक के शव के पास वाहनों के टायर के निशान भी मिले हैं. जिसे देखते हुए पुलिस ने युवक को किसी अन्य स्थान से बुलाकर या फिर अगवा कर सुनसान स्थान पर लाकर हत्या करने की आशंका जताई है. वहीं मृतक के पास से किसी भी तरह का कोई पहचान पत्र या फिर अन्य दस्तावेज बरामद नहीं हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details