राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुरः पुलिस कमिश्नरेट की DST टीम में तैनात कांस्टेबल की सीढ़ियों से गिरने से हुई मौत, पुलिस महकमे में दौड़ी शोक की लहर

सोमवार को जयपुर कमिश्नरेट की नॉर्थ डीएसटी टीम में तैनात एक कांस्टेबल की सीढ़ियों से गिरने से मौत हो गई. मौत की खबर जैसे ही पुलिस के आला अधिकारियों को लगी सब ने उनके निवास पर पहुंच कर शोक जताया और परिवारजनों को सांत्वना दी.

By

Published : Feb 25, 2020, 6:18 AM IST

पुलिस कमिश्नरेट जयपुर, जयपुर पुलिस, jaipur police, jaipur news
पुलिस महकमे में दौड़ी शोक की लहर

जयपुर.राजधानी के पुलिस कमिश्नरेट से एक दुखद खबर सामने आई है. जहां पर कमिश्नरेट की नॉर्थ डीएसटी टीम में तैनात कांस्टेबल सुरेश चौधरी की सोमवार को सीढ़ियों से गिरने से मौत हो गई. कांस्टेबल सुरेश चौधरी की अचानक हुई मौत से पुरे पुलिस महकमे में शोक की लहर है. मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर उनका दाह संस्कार कर दिया गया.

पुलिस महकमे में दौड़ी शोक की लहर

कांस्टेबल सुरेश चौधरी जयपुर के विद्याधर नगर थाने में तैनात थे. उन्होंने अपने कार्यकाल में सैकड़ों अपराधियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचाया था. जांबाज कांस्टेबल सुरेश चौधरी को सराहनीय काम के लिए गैलंट्री प्रमोशन मिला था. उनकी की मौत की खबर जैसे ही पुलिस के आला अधिकारियों को लगी सब ने उनके निवास पर पहुंच कर शोक जताया और परिवारजनों को सांत्वना दी.

पढ़ें.राख हुए सपने! मेहंदी लगने से पहले ही जल गए अरमान

एडिशनल पुलिस कमिश्नर अशोक कुमार गुप्ता ने बताया कि, ये बहुत ही दुखद खबर है और पुलिस विभाग के लिए काफी बड़ी क्षति है. कांस्टेबल सुरेश चौधरी एक ईमानदार और इंटेलिजेंट सिपाही थे. उन्होंने अपने कार्यकाल में काफी सराहनीय काम किये थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details