राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अपराधी के जेल से बाहर आने की खुशी में फायरिंग करने वाले 7 लोग गिरफ्तार

जयपुर में एक अपराधी के जेल से छूट के आने पर हवाई फायरिंग करने वाले 7 बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बदमाशों ने एमडी रोड पर रैली निकालकर हवाई फायरिंग कर वीडियो भी बनाया था. उसी वीडियो के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की है.

By

Published : Oct 30, 2019, 11:39 PM IST

जयपुर न्यूज,7 लोग गिरफ्तार, jaipur news,7 people arrested

जयपुर.लालकोठी थाना पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए एमडी रोड पर एक अपराधी के जेल से सजा काटकर बाहर आने की खुशी में हवाई फायर करने वाले 7 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से हथियार, कारतूस और बाइक भी बरामद की है. इसके साथ ही इस पूरे प्रकरण में फरार चल रहे अन्य लोगों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

जयपुर पुलिस ने 7 अपराधियों को किया गिरफ्तार

बता दें कि 24 अक्टूबर को रामगंज थाने का बदमाश दानिश कुरेशी उर्फ भौंट जेल से सजा काटकर बाहर आया. जिस पर दानिश ने अपने 25 से 30 साथियों के साथ एमडी रोड पर रैली निकालकर अपनी गैंग का दबदबा बनाने के लिए हवाई फायर करवाए. वहीं, बदमाशों ने रैली और हवाई फायर करने का एक वीडियो भी बनाया. जिसे सोशल मीडिया पर खौफ फैलाने के मकसद के साथ वायरल किया गया. जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सोशल मीडिया पर वायरल किए गए वीडियो के आधार पर बदमाशों को चिन्हित कर 7 आरोपियों को हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है.

यह भी पढे़ं. आर्थिक तंगी दूर करने के लिए गहलोत सरकार फिर से वसूलेगी स्टेट टोल टैक्स

पुलिस ने शाहरुख कुरेशी, फैजान कुरेशी, मोहम्मद अयूब, मोहम्मद मुनव्वर कुरेशी, मोहम्मद वसीम कुरेशी, फिरोज और बिलाल को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही रैली में शामिल अन्य लोगों को चिंहित कर गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details