राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर एयरपोर्ट से बुधवार को रद्द हुई 7 फ्लाइट, 14 का हुआ संचालन

कोरोना महामारी के चलते पूरे विश्व में आर्थिक मंदी आ गई है. साथ ही कोरोना महामारी का बड़ा असर हवाई यातायात पर भी पड़ा है. जयपुर एयरपोर्ट से बुधवार को 21 फ्लाइट शेड्यूल थी, जिनमें से 14 संचालित हुई और 7 फ्लाइट का संचालन रद्द करना पड़ा.

By

Published : Aug 5, 2020, 7:34 PM IST

Jaipur News, फ्लाइट रद्द, हवाई यातायात
जयपुर एयरपोर्ट से रद्द हुई 7 फ्लाइट

जयपुर.कोरोना महामारी के चलते पूरे विश्व में आर्थिक मंदी आ गई है. देश में अनलॉक होने के बावजूद सड़क, रेल और हवाई यातायात सामान्य नहीं हो पाया है. कोरोना महामारी का बड़ा असर हवाई यातायात पर पड़ा है. जयपुर एयरपोर्ट से बुधवार को भी सभी फ्लाइट संचालित नहीं हुई.

जयपुर एयरपोर्ट से रद्द हुई 7 फ्लाइट

पढ़ें:मंत्री कल्ला का BJP को जवाब, बोले- सरकार 'बाड़े में बंद' नहीं, सभी मंत्री निपटा रहे काम

जयपुर एयरपोर्ट पर बुधवार को 21 फ्लाइट्स शेड्यूल की गई थी. लेकिन, जयपुर एयरपोर्ट से इनमें से 14 फ्लाइट ही संचालित हुई और 7 फ्लाइट का संचालन रद्द करना पड़ा. इनमें इंडिगो की 11 में से 7 फ्लाइट संचालित हुई. जयपुर एयरपोर्ट से स्पाइसजेट की 6 में से 4 फ्लाइट संचालित हुई. वहीं, एयर एशिया की 3 में से 2 फ्लाइट संचालित हुई.

लगातार फ्लाइट रद्द होने से जयपुर एयरपोर्ट पर यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में अगर आप जयपुर एयरपोर्ट से हवाई यात्रा करना चाहते हैं तो एक बार यहां का शेड्यूल जरूर देख लें, क्योंकि जयपुर एयरपोर्ट से रोजाना फ्लाइट्स के रद्द होने का सिलसिला जारी है.

पढ़ें:राजस्थान में फिर बड़ा प्रशासनिक फेरबदल...42 RPS अधिकारी, 21 ASP और 21 DYSP इधर से उधर

जयपुर एयरपोर्ट से जुड़े वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि एयरपोर्ट पर यात्री भार में गिरावट आई है, जिसके चलते कंपनियों के द्वारा फ्लाइट बंद करने की बात कही जा रही है. ऐसे में यात्रियों को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

बुधवार को जयपुर से ये फ्लाइट हुई रद्द

इंडिगो की कोलकाता की 2 फ्लाइट (6E- 498/6156)

इंडिगो की अहमदाबाद की फ्लाइट (6E-261)

इंडिगो की हैदराबाद की फ्लाइट (6E-6819)

स्पाइसजेट की दिल्ली की फ्लाइट (SG- 8714)

स्पाइसजेट की वाराणसी की फ्लाइट (SG- 2752)

एयर एशिया की बेंगलुरु की फ्लाइट (15-1721)

एयर इंडिया की दिल्ली की फ्लाइट (9I-644)

ABOUT THE AUTHOR

...view details