राजस्थान

rajasthan

BSP के नेशनल कॉर्डिनेटर के साथ मारपीट और बदसलूकी मामले में 7 आरोपी गिरफ्तार, फायरिंग की जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Oct 23, 2019, 9:24 PM IST

Updated : Oct 23, 2019, 9:29 PM IST

जयपुर के सिंधी कैंप थाना इलाके में मंगलवार को बसपा के दो पदाधिकारियों के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया था. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 7 लोगों को एससी/एसटी एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया है. वहीं मामले में फायरिंग की भी बात सामने आ रही है, इसको लेकर पुलिस जांच भी कर रही है.

jaipur news, जयपुर न्यूज

जयपुर.राजधानी के सिंधी कैंप थाना इलाके में मंगलवार सुबह बसपा के 2 पदाधिकारियों के साथ बदसलूकी करने के मामले में पुलिस ने 7 लोगों को एससी/एसटी एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही मामले में फायरिंग की बात भी सामने आ रही है, जिसके बारे में पुलिस लगातार जांच कर रही है.

बसपा पदाधिकारियों से दुर्व्यवहार मामले में एससी/एसटी एक्ट के तहत 7 लोग गिरफ्तार

पुलिस ने बसपा के पदाधिकारियों का मुंह काला कर गधे पर बैठाने और जूते की माला पहनाने के मामले में तत्काल प्रभाव से कार्रवाई करते हुए कुछ लोगों को चिन्हित किया. उसके बाद 7 लोगों को गिरफ्तार कर ली है. वहीं इस पूरे मामले को लेकर बुधवार को भी बसपा कार्यालय के बाहर कुछ महिलाओं ने विरोध प्रदर्शन भी किया.

पढ़ेंः भीलवाड़ा में दुष्कर्म के आरोपी को 20 साल की सजा, 50 हजार जुर्माना

क्राइम ब्रांच के एडिशनल पुलिस कमिश्नर अशोक कुमार गुप्ता ने बताया कि मामला मंगलवार सुबह का है. जब कुछ लोगों द्वारा बसपा के दो पदाधिकारियों के साथ बदसलूकी की गई. इस मामले में एफआईआर मंगलवार रात को सिंधी कैंप थाने में दर्ज करवाई गई थी. इसमें कुछ लोगों का नाम दिया गया था. पुलिस ने इस आधार पर कार्रवाई करते हुए आगे की जांच शुरू कर दी है. पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि इस पूरे मामले को काफी गंभीरता के साथ लिया जा रहा है. साथ ही जो भी लोग इस पूरे मामले में दोषी पाए जाएंगे, उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Oct 23, 2019, 9:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details