राजस्थान

rajasthan

जयपुर में चोरों का आतंक, एक रात में ही 6 जगहों पर हुई वारदातें

By

Published : Jan 7, 2021, 9:35 AM IST

जयपुर में एक रात को ही 6 जगहों पर चोरी की वारदातें सामने आई है, जहां चोरों ने मकानों के ताले तोड़कर लाखों रुपए की नकदी और जेवरात पर हाथ साफ कर लिया.

जयपुर की खबर, jaipur news
जयपुर में चोरों का आतंक

जयपुर.राजधानी में लगातार चोरों का आतंक बढ़ता जा रहा है. आए दिन चोरी की वारदातें सामने आ रही है. जयपुर में एक रात को ही 6 जगहों पर चोरी की वारदातें सामने आई है, जहां चोरों ने मकानों के ताले तोड़कर लाखों रुपए की नगदी और जेवरात पर हाथ साफ कर लिया.

जयपुर के करधनी थाना इलाके में चोरों ने तीन सूने मकानों को निशाना बनाया है. जहां पर लाखों रुपये की नगदी और जेवरात चोरी कर लिए. इसके अलावा एक मंदिर और गोदाम में भी चोरी की वारदात हुई है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर सकते भी जुटाए हैं. करधनी थाना इलाके मैं पीड़ित झाबर सिंह, अरुण कुमार और संजय कुमार ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

पढे़ं:अलवर: रिश्वत लेते हुए पकड़े गए डिप्टी एसपी के बारे में शिकायतकर्ता ने किए खुलासे, कहा- ऐंठ चुके हैं लाखों रुपये

नांगल जैसा बोहरा में एक सूने मकान में चोरी की वारदात हुई है, जहां पीड़ित परिवार घर से बाहर गया हुआ था. वहीं दूसरी ओर नारायण विहार इलाके में गोदाम के ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है. वहीं, जयपुर के माणक चौक थाना इलाके में जोहरी बाजार में दुकान के ताले तोड़कर तेल के पीपे और घी के पीपे चोरी किए गए हैं. पीड़ित दुकानदार ने माणक चौक थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है. जिसने 130 पीपे तेल और 123 पीपे घी के चोरी होना बताया गया है.

पढे़ं:प्यार में मिला धोखा, प्रेमिका को मारने के लिए खरीद लाया पिस्टल...सिरफिरा आशिक पुलिस की गिरफ्त में

वहीं, भट्टा बस्ती थाना इलाके में भी चोरों ने एक सूने मकान के ताले तोड़कर लाखों रुपये के जेवरात और 60 हजार रुपये की नगदी चोरी की है. भांकरोटा थाना इलाके में अजमेर रोड पर सूने मकान के ताले तोड़कर चोरों ने नगदी और जेवरात पर हाथ साफ किया है. पीड़ित ने भांकरोटा थाने में चोरी का मामला दर्ज करवाया है. फिलहाल सभी जगह हुई चोरी की वारदातों में आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. पुलिस आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर चोरों की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details