राजस्थान

rajasthan

जयपुर : डकैती की साजिश रचते 5 शातिर बदमाश गिरफ्तार, हथियार और वाहन बरामद

By

Published : Mar 4, 2021, 10:17 PM IST

पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी कि जयपुर गेट के पास झाड़ियों में कुछ लोग छुप कर बैठे हैं. जिनकी हरकतें संदिग्ध प्रतीत हो रही हैं. सूचना पर पुलिस टीम ने मौके पर दबिश देकर झाड़ियों में छिप कर एक पेट्रोल पंप लूटने की योजना बनाते हुए 5 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया.

Crime news of jaipur, Police action in Jaipur, Accused of conspiring to rob petrol pump arrested
डकैती की साजिश रचते 5 शातिर बदमाश गिरफ्तार

जयपुर. राजधानी की मालपुरा गेट थाना पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए डकैती की साजिश रचते पांच शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से हथियार, नकब और लूटे गए दुपहिया वाहन भी बरामद किए हैं.

पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी कि जयपुर गेट के पास झाड़ियों में कुछ लोग छुप कर बैठे हैं. जिनकी हरकतें संदिग्ध प्रतीत हो रही हैं. सूचना पर पुलिस टीम ने मौके पर दबिश देकर झाड़ियों में छिप कर एक पेट्रोल पंप लूटने की योजना बनाते हुए 5 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया. आरोपियों के पास से एक देशी कट्टा, कारतूस, मास्टर चाबी, नकब, 1 पावर बाइक और एक स्कूटी बरामद की है.

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए राकेश उर्फ बकरा, जुम्मन उर्फ मनीष, विशाल श्रीवास्तव उर्फ सोनू, मोहम्मद बाबुल और बाबू सलीम को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस की गिरफ्त में आए बदमाशों के खिलाफ राजधानी के विभिन्न थानों में नकबजनी, वाहन चोरी और लूट के दर्जनों प्रकरण दर्ज हैं. आरोपियों से जो दो वाहन बरामद हुए हैं वह भी चुराए गए हैं.

पढ़ें- भरतपुर: डकैत लुक्का को भगाने के प्रयास में खुलासा, बदमाश ने जेल से फोन कर की थी साजिश

उन्हीं वाहनों का प्रयोग कर आरोपी चैन स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम देते हैं. प्रारंभिक पूछताछ में आरोपियों ने बस्सी, कानोता, खोनागोरियां, सांगानेर, सांगानेर सदर, बाजाज नगर, जवाहर सर्किल, प्रताप नगर और रामनगरिया थाना क्षेत्र में वाहन चोरी, नकबजनी, चोरी और चेन स्नैचिंग की करीब 2 दर्जन वारदातों को अंजाम देने की बात कबूल की है.

फिलहाल पुलिस गिरफ्त में आए शातिर बदमाशों से पूछताछ में जुटी है. जिसमें और भी वारदातों का खुलासा होने की संभावना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details