राजस्थान

rajasthan

झारखंड के धनबाद में पुल से नीचे गिरी कार, 5 की दर्दनाक मौत

By

Published : May 26, 2020, 9:55 AM IST

झारखण्ड के धनबाद में आज सुबह हुए भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई. खुदिया पुल के नीचे अनियंत्रित होकर एक कार पुल के नीचे जा गिरी.

जयपुर समाचार, jaipur news
5 लोगों की दर्दनाक मौत

धनबाद (झारखंड).कोयलांचल धनबाद में आज अहले सुबह भीषण सड़क हादसा देखने को मिला. यहां पर गोविंदपुर थाना क्षेत्र के बरवा इलाके में खुदिया पुल के नीचे अनियंत्रित होकर एक कार पुल के नीचे जा गिरी, जिससे कारण कार में सवार सभी पांच व्यक्तियों की मौत हो गई. इसमें एक 2 वर्षीय बच्ची के साथ एक महिला और तीन पुरुष शामिल हैं.

5 लोगों की दर्दनाक मौत

जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के जीटी रोड बरवा इलाके में खुदिया पुल में अगले सुबह एक कार अनियंत्रित होकर लगभग 50 फीट नीचे गहरी खाई में गिर गई, जिससे घटनास्थल पर ही 5 की मौत हो गई. घटना की सूचना पाकर स्थानीय लोग और गोविंदपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. सभी मृतकों को गाड़ी से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच धनबाद भेज दिया गया है.

आपको बता दें कि गोविंदपुर से निरसा की ओर जा रही बंगाल नंबर की एक कार जैसे ही खुदिया पुल के पास पहुंची, तभी कार ड्राइवर का संतुलन बिगड़ गया जिससे कार अनियंत्रित होकर कार पुल के नीचे गहरी खाई में जा गिरी. हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने मामले की जानकार दी, जिसके बाद गोविंदपुर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी मृतकों को स्थानीय लोगों की मदद से गाड़ी से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच धनबाद भेज दिया है.

इसे भी पढे़ं:- धनबाद: सड़क हादसे में BJP नेता की मौत, घटनास्थल पर पहुंचकर सांसद पीएन सिंह ने ली मामले की जानकारी

गाड़ी संख्या WB 07 J3228 गोविंदपुर से बंगाल की तरफ जा रही थी. उम्मीद जताई जा रही है कि गाड़ी में सवार सभी लोग बंगाल के ही निवासी हैं. फिलहाल अभी मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है. मरने वालों में एक बच्ची एक महिला समेत कुल 5 लोग शामिल हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details