राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अंडरगार्मेंट्स में छुपाकर लाया था 450 ग्राम सोना, जयपुर एयरपोर्ट पर कस्टम अधिकारियों ने पकड़ा

जयपुर एयरपोर्ट पर सोमवार के दिन कस्टम विभाग ने बड़ी कार्रवाई की. विभाग के अधिकारियों ने चैकिंग के दौरान तमिलनाडु के रहने वाले एक यात्री से कस्टम चोरी का 450 ग्राम सोना बरामद किया है.

By

Published : Sep 30, 2019, 5:06 PM IST

gold smuggling, कस्टम विभाग की कार्रवाई

जयपुर. सांगानेर अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 450 ग्राम सोने के साथ यात्री को गिरफ्तार किया है. यात्री अपने अंडरगार्मेंट्स में सोना छुपाकर लाया था. जिसको विभाग के अधिकारियों ने पकड़ लिया और स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया.

जयपुर एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग ने पकड़ा सोना...

पढ़ेंःडूंगरपुर पुलिस की पहल, एक माह में सबसे बेहतर काम करने वाले 33 पुलिसकर्मी सम्मानित

मिली जानकारी के अनुसार जयपुर एयर अरेबिया की फ्लाईट से दुबई से जयपुर एयरपोर्ट पर दो संदिग्ध यात्रियों की कस्टम अधिकारियों ने तलाशी ली. पूछताछ और तलाशी के दौरान उनमें से एक के कब्जे से 450 ग्राम सोना पकड़ा है. यात्री तमिलनाडु का रहने वाला बताया जा रहा है. उसने यह सोना अपने अंडरगारमेंटस में छुपा रखा था जो केमिकल फॉर्म में था.

पढ़ेंःअलवर आए दिन हो रहा बदनाम, 24 घंटे में तीन दुष्कर्म के मामले आए सामने

दरअसल, सोमवार सुबह एयर अरेबिया की फ्लाइट जयपुर हवाई अड्डे पर लैंड हुई. कस्टम विभाग के अधिकारियों को दो यात्री संदिग्ध लगे तो उनसे पूछताछ की जिसके बाद यात्री घबरा गया. तलाशी लेने पर उसके अंडर गारमेंट्स में केमिकल फॉर्म में 450 ग्राम सोना भी पकड़ा गया. कस्टम विभाग के अधिकारियों ने इसकी पुष्टि भी की है. फिलहाल पुलिस पकड़े गए शख्स से पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details